1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar chunav 2020 plurals party president pushpam priya choudhary questions bihar government after releasing from custody abk

Bihar Chunav 2020: आज लोकतंत्र का त्योहार नहीं तमाशे का महाभोज, हिरासत से छूटने के बाद बोलीं पुष्पम प्रिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आज लोकतंत्र का त्योहार नहीं तमाशे का महाभोज, हिरासत से छूटने के बाद बोलीं पुष्पम प्रिया
आज लोकतंत्र का त्योहार नहीं तमाशे का महाभोज, हिरासत से छूटने के बाद बोलीं पुष्पम प्रिया
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bihar Assembly Election 2020: बिहार चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से ठीक पहले प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी को राजधानी पटना में पुलिस ने हिरासत में लिया. पुष्पम प्रिया चौधरी राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात करने जा रही थीं. बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया. रिहा होने के बाद पुष्पम प्रिया चौधरी ने डॉ. राजेंद्र प्रसाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. ट्वीट करके अपनी बातों को रखा.

पुष्पम प्रिया के ट्वीट में क्या है?

अपने ट्वीट में पुष्पम प्रिया चौधरी ने खुद को हिरासत में लिए जाने का विरोध किया है. इसके साथ ही बिहार में मतदान को लेकर लिखा आज लोकतंत्र के त्योहार का नहीं, एक तमाशे का महाभोज है. लेकिन इन जाहिलों के साथ न चाहकर भी उस तमाशे में शामिल होना जरूरी है ताकि इनको हमेशा के लिए खत्म किया जा सके और आपकी और आजादी के लिए कुर्बान हुए लाखों शहीदों की आत्मा को शांति मिले.

हिरासत के कुछ घंटों बाद रिहा 

बता दें मंगलवार की देर शाम प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी को पुलिस ने हिरासत में लिया था. बताया जाता है पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार चुनाव राष्ट्रपति शासन में कराने की मांग को लेकर राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात करने जा रही थीं. इसी बीच पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और कोतवाली थाने में रखा. इसके बाद उनके समर्थकों ने हंगामा किया. उनकी पार्टी ने पटना में लोकतंत्र को हिरासत में लेने का आरोप भी लगाया था. हालांकि, कुछ घंटों बाद पुष्पम प्रिया चौधरी को रिहा कर दिया गया था.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें