1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar chunav 2020 latest update bollywood actress ameesha patel sensational accusation of ljp candidate in alleged viral audio after chunav prachar in obra for bihar assembly election 2020 upl

Bihar Chunav 2020: जिस प्रत्याशी के समर्थन में बिहार आईं अमीषा पटेल, उसी पर लगाए गंभीर आरोप, वायरल हुआ ऑडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्री अमीषा पटेल
बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्री अमीषा पटेल
Prabhat khabar

Bihar Chunav 2020 News Update: बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्री अमीषा पटेल ने बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में एक प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. अब उसी प्रत्याशी के खिलाफ अमीषा ने ब्लैकमेल करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. अमीषा पटेल का एक ऑडियो वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल हो रहे ऑडियो में जिस महिला की आवाज है वह अमीषा पटेल की है. वायरल ऑडियो में अमीषा कहती हैं कि ओबरा विधानसभा सीट से लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के पक्ष में प्रचार के लिए गई थी. इस दौरान उनका एक रोड शो हुआ. उन्होंने आगे बताया कि प्रकाश चंद्रा काफी गंदे इंसान हैं साथ ही झूठे और ब्लैकमेलर भी हैं.

चंद्रा ने कहा था कि रोड शो पटना के पास है लेकिन ऐसा नहीं था. ओबरा में कोई सुरक्षा व्यव्स्था भी नहीं थी. रोड शो के दौरान लोग गाड़ी पर हाथ मार रहे थे. वहां कुछ भी हो सकता था था, मेरे साथ दुष्कर्म भी हो सकता था. हालांकि, Prabhatkhabar.com इस वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला की अमीषा पटेल होने की पुष्टि नहीं करता है.

अमीषा पटेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी कोई शिकायत नहीं की है साथ ही मीडिया में भी उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है. गौरतलब है कि 26 अक्टूबर अमीषा पटेल औरंगाबाद के ओबरा विधानसभा से उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में प्रचार के लिए आई थीं. उन्होंने सनरूफ कार से रोड शो भी किया था.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें