1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar assembly election 2020 rjd leader tejashwi yadav targets bihar government on shakti malik murder case abk

Bihar Assembly Election 2020: शक्ति मलिक केस पर तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरा, पूछा- झूठा आरोप लगाने पर मांगेंगे माफी?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शक्ति मलिक केस पर तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरा, पूछा- झूठा आरोप लगाने पर मांगेंगे माफी?
शक्ति मलिक केस पर तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरा, पूछा- झूठा आरोप लगाने पर मांगेंगे माफी?
पीटीआई

Bihar Assembly Election 2020 : बिहार के पूर्णिया में रविवार को बहुचर्चित दलित नेता शक्ति मलिक हत्याकांड पर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक शक्ति मलिक हत्याकांड में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत नामजद छह राजद नेताओं का कोई हाथ नहीं है. पुलिस ने केस में शामिल मुख्य आरोपी आफताब समेत सात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरी तरफ राजद नेता तेजस्वी यादव ने बहुचर्चित शक्ति मलिक हत्याकांड पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है.

क्या माफी मांगेगी बिहार सरकार? 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को शक्ति मलिक हत्याकांड को लेकर बिहार सरकार को घेरा है. तेजस्वी के मुताबिक पुलिस ने हत्याकांड में सात लोगों को गिरफ्तार किया है. मेरा और राजद नेताओं का नाम राजनीतिक साजिश के तहत हत्याकांड में खींचा गया है. सत्ताधारी दल ने मुझ पर और मेरे भाई (तेजप्रताप यादव) पर झूठा आरोप लगाया. बिहार के सीएम को बताना चाहिए कि वो इतने डरे हुए क्यों हैं कि उन्हें झूठा आरोप लगाना पड़ रहा है? क्या हम पर झूठा आरोप लगाने के लिए सरकार माफी मांगेगी?

मुख्य आरोपी समेत सात गिरफ्तार 

बता दें शक्ति मलिक हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी आफताब समेत सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जब्त सीसीटीवी फुटेज में हत्या के बाद अपराधी भागते दिखे थे. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने चार देशी कट्टा, एक पिस्तौल और चाकू बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक हत्या से एक दिन पहले शक्ति मलिक ने आफताब समेत कुछ लोगों के साथ रुपये नहीं लौटाने पर गाली-गलौज किया था. इसके नाराज होकर आफताब समेत सातों आरोपियों ने प्लानिंग के बाद शक्ति मलिक की हत्या कर दी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें