1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhojpur
  5. woman hit on not paying wages

मजदूरी नहीं करने पर महिला को मारा छूरा

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
Prabhat khabar Digital Desk

भोजपुर. बिहार के भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के नथमलपुर गांव में मजदूरी नहीं करने पर एक महिला को छूरा घोंप कर घायल कर दिया है. घटना शनिवार देर शाम की है. नथमलपुर गांव निवासी राजू सिंह ने घटना को अंजाम दिया है. वह सूर्यनाथ सिंह का पुत्र है. बताया जाता है कि पीड़िता रनिया देवी के लड़के को मजदूरी करने के लिए राजू सिंह ने कहा था. रनिया देवी, रामेश्वर बिंद की पत्नी है. जब मजदूरी करने उसका बेटा नहीं गया, तो शनिवार शाम में राजू सिंह उसके घर आया. उसके बाद रनिया से कहा कि तुम अपने बेटा को काम करने क्यों नहीं भेजा. इस बात पर दोनों के बीच कहा-सुनी होने लगी. इसी बीच राजू सिंह ने छूरा निकाला और रनिया के पैर में घोंप दिया. रनिया के पैर में जख्म होते ही खून बहने लगा. उसके बाद पीड़िता के परिजन बड़हरा पुलिस को मोबाइल से सूचना दी. मौके पर पहुंचकर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार पीड़िता के इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले गये. थानाध्यक्ष ने बताया कि मजदूरी के विवाद में यह घटना हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अपराधियों ने ट्रक चालक को मारी गोली, पटना रेफर

बिहार के आरा में शनिवार की देर रात लगभग दो बजे धनडीहा में कोइलवर-चांदी पथ पर बालू ट्रक चालक को हथियारों से लैस अपराधियों ने गोली मार जख्मी कर दिया, जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए पीएचसी कोइलवर लाया गया. जहां से जख्मी को सदर अस्पताल आरा भेजा गया लेकिन स्थिति चिंताजनक देख डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है. जख्मी ट्रक चालक बलिया जिले के ककरघटा निवासी श्रीराम यादव का 35 वर्षीय पुत्र संतोष बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक चालक संतोष अखगांव से बालू लोड चांदी-कोइलवर पथ होते हुए छपरा जा रहा था. इसी बीच कोइलवर थाना क्षेत्र के धनडीहा गांव के समीप हथियारबंद अपराधियों ने ट्रक को रोक पैसे छिनने लगे, जिसे लेकर चालक ने विरोध जताया.

अपराधियों ने चालक पर गोली चला दी. जो गोली चालक के सिर के पास लगी. हालांकि ट्रक में बैठा खलासी व एक अन्य बाल-बाल बच गये. गोली मारने के बाद अपराधी भाग निकले. जिसके बाद ट्रक में बैठे खलासी संतोष यादव व भोरिक यादव जख्मी को लेकर ट्रक के साथ ही कोइलवर अस्पताल पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी. इधर जख्मी की हालत देख चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल भेज दिया जहां से उसे पटना रेफर कर दिया. इधर घटना को लेकर पुलिस ने क्षेत्र में गश्ती बढ़ा दी. थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. जिसके लिए सुराग लगाया जा रहा है. हालांकि लूट पाट के दौरान कितने पैसे छीने गये हैं. इसकी जानकारी नहीं हो पायी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें