1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhojpur
  5. road accident in bhojpur four people killed in brass band party 9 injured asj

भोजपुर में सड़क हादसा, ब्रास बैंड पार्टी के चार लोगों की मौत, 9 जख्मी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दुर्घटनाग्रस्त वाहन
दुर्घटनाग्रस्त वाहन
प्रभात खबर

चरपोखरी. भोजपुर जिला अंतर्गत चरपोखरी थाना क्षेत्र के देवड़ी मोड़ के समीप खड़ी ट्रक गाड़ी में पिकअप वैन ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे इटौर गांव के शादी समारोह से लौट रहे ब्रास बैंड पार्टी के डांसर समेत 9 लोग जख्मी हो गये. वही इस हादसे में एक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. अन्य तीन लोग की मौत सदर अस्पताल आरा में इलाज के दौरान हो गयी. घटना गुरुवार की अहले सुबह साढ़े चार बजे की बताई जाती है .

जानकारी के अनुसार दुर्घटना में गाड़ी के परखच्चे उड़ गये. हादसे में हुई मौत में गड़हनी थाना क्षेत्र के पहरपुर निवासी मोती राम (55),पवना निवासी स्व हीरालाल राम के पुत्र पूजन राम (32) ,बनकट निवासी मलेेछू राम के पुत्र टेंगरी राम (50), पवना निवासी कमालुद्दीन अंसारी शामिल है. वही जख्मियों में पिकअप चालक धोबहा निवासी भीम साह के पुत्र मुन्ना कुमार साह,(30) डांसर (किन्नर) ललिता रॉय,बनकट निवासी रामचेला राम के पुत्र रामलगन राम(34),पवना निवासी स्व नैमुदिन अंसारी के पुत्र नजबुद्दिन(30) इजाबबुदिन और जमरुदीन अंसारी (30) मो.सरफराज (30),नरौनी निवासी बुटन राम के पुत्र कन्हैया राम (40) सिकरहटा के रुस्तम अंसारी 40 शामिल है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार को चरपोखरी थाना के इटौर गांव निवासी कृष्णा साह के घर जिले के नारायणपुर गांव के रामईश्वर साह उर्फ गर्जन साह के बेटे धर्मेंद्र कुमार की बारात आयी हुई थी. बारात समारोह में मूसा ब्रास बैंड पार्टी पवना के डांसर समेत 13 लोग सहनाइ बजाने को लेकर पिकअप गाड़ी से आये थे,बारात सम्पन होने के बाद अगले दिन गुरुवार को अहले सुबह वापस जा रहे थे.

इसी दौरान थाना क्षेत्र के महावीरगंज-देवड़ी मोड़ समीप पीकअप चालक संतुलन खो कर रोड पर खड़े ट्रक में पीछे से जबरदस्त धक्का मार दिया. जिससे गाड़ी में बैठे डांसर समेत सभी लोग जख्मी हो गए. घटना के बाद अफरातफरी मच गई. स्थानीय पुलिस प्रशासन की घटना की सूचना दी गई.

घटना की सूचना मिलते हैं पहुंचे चरपोखरी थानाध्यक्ष ओम प्रकाश कुमार स्थानीय लोगों की मदद से 9 जख्मी को सामुदायिक स्वास्थ्य चरपोखरी और अन्य को पीएचसी गड़हनी ले जाया गया .जहां चरपोखरी सीएचसी पहुँचे पूजन राम को चिकितको ने मृत घोषित कर दिया व अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद आरा रेफर कर दिया. आरा ले जाने के क्रम में दो लोगो की रास्ते मे ही मौत हो गई जबकि एक अन्य की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गया.इस तरह घटना में चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बरात में चार चांद लगाने जा रही थी ब्रास बैंड पार्टी

चरपोखरी क्षेत्र में गुरुवार की सुबह दिल दहला देनी वाली घटना में चार लोग की मौत हो गई. इटौर गांव में बरात समारोह में गाजे बाजे के साथ शहनाई में चार चांद लगाने पहुंचे ब्रास बैंड पार्टी के लोगों को खुशियां छीन गई. परिजनों के दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, बारात मालिक के उत्सव में साज बाज को सजाने के बदले में मौत की सौगात नशीब हुई.मूसा ब्रास बैंड पार्टी पवना अचानक चार सदस्यों की मौत हो गई . मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें