1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhojpur
  5. retired inspector shot and killed cousin in bhojpur rifle cartridges and five shells recovered from the spot rdy

भोजपुर में रिटायर्ड दारोगा ने की चचेरे भाई की गोली मार कर हत्या, घटनास्थल से राइफल, कारतूस और पांच खोखे बरामद

Bihar Crime News गुरुवार को भी मामूली विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया. इधर, घटना की सूचना पाकर तरारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा भेज दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
भोजपुर में रिटायर्ड दारोगा ने की चचेरे भाई की गोली मार कर हत्या
भोजपुर में रिटायर्ड दारोगा ने की चचेरे भाई की गोली मार कर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

Bihar News बिहार के भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र के कुसुम्ही गांव में गुरुवार को दिनदहाड़े पूर्व के विवाद में रिटायर्ड दारोगा ने अपने चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया. आरोपित की पत्नी व दो पुत्रियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक राइफल, कारतूस और पांच खोखे बरामद किये हैं. मृतक को तीन गोलियां पीठ में और दो गोलियां छाती में लगी हैं, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गयी. मृत देवकांत राय (45 वर्ष) कुसुम्ही गांव निवासी स्व भोला राय के पुत्र थे.

स्थानीय लोगों ने बताया कि देवकांत राय का चचेरे भाई सुरेश राय से पहले से ही विवाद चल रहा है. गुरुवार को दरवाजे पर मिट्टी गिराने को लेकर महिलाओं के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद गाली-गलौज की गयी. इसी बात को लेकर रिटायर्ड दारोगा सुरेश राय ने चचेरे भाई देवकांत राय को गोलियों से भून दिया. मृतक के पिता दो भाई थे. पूर्व से ही मामूली विवाद को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक होते रहती थी. गुरुवार को भी मामूली विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया. इधर, घटना की सूचना पाकर तरारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा भेज दिया.

बताया जाता है कि मृत देवकांत राय गांव पर ही मवेशी चारा का बिजनेस करते थे. वह तीन भाई थे, जिनमें बड़े भाई पिछले 20 वर्षों से लापता हैं. वहीं, दूसरे भाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है. मृतक की पत्नी और पुत्री आरा में किराये के मकान पर रहते हैं. घटना के बाद पीरो डीएसपी राहुल सिंह, पीरो सर्किल इंस्पेक्टर विलास पासवान के साथ तरारी और हसनबाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गयी. घटना को लेकर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल कायम रहा. पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें