1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhojpur
  5. bihar panchayat election 2021 voter death in bhojpur panchayat chunav news updates skt

बिहार पंचायत चुनाव: वोट डालने के दौरान बुजुर्ग वोटर की गयी जान, मतदान बूथ पर हार्ट अटैक से मौत

बिहार पंचायत चुनाव 2021 के दूसरे चरण में बुधवार को मतदान के दौरान कतार में खडे एक मतदाता की मौत हो गयी. भोजपुर के एक बूथ पर वोटिंग के दौरान हर्ट अटैक से ये मौत हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वोट डालने से पहले 70 वर्षीय बुजुर्ग वोटर की गयी जान
वोट डालने से पहले 70 वर्षीय बुजुर्ग वोटर की गयी जान
prabhat khabar

कुल 11 चरणों में संपन्न होने वाले बिहार पंचायत चुनाव का दूसरा चरण आज बुधवार को जारी है. आरा के एक मतदान बूथ से दुर्भाग्यपुर्ण खबर सामने आ रही है जहां वोट डालने के लिए कतार में लगे एक मतदाता की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई है.

बिहार के भोजपुर जिले में आज मतदान हो रहा है. उत्साह के साथ वोट डालने आये रामेश्वर महतो को यह आभास नहीं था कि बूथ से जिंदा लौटकर वापस नहीं आएंगे. दरअसल, वोटिंग करने आये रामेश्वर महतो जब वोट डालने कतार में लगे थे उसी समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गयी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भोजपुर के लहठन पंचायत के पिटरों गांव के एक बूथ पर यह घटना घटी है. भोजपुर में मतदान के क्रम में कई अन्य बूथों से आज अलग-अलग घटनाएं सामने आई हैं. लहठन पंचायत के पिटरों गांव में मतदान शुरू होने के पहले ही हंगामा होने की खबर आई वहीं पीरो के उत्क्रमित मध्य विद्यालय देवचंदा के बूथ पर दो मुखिया उम्मीदवार ही आपस में भिड़ गये.

भोजपुर के कटरिया पंचायत के एक बूथ संख्या -158 पर रिटर्निंग ऑफिसर को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी राजेश कुमार पर आरोप है कि वह मुखिया कैंडिडेट के फेवर में वोटों की धांधली करा रहे थे. वहीं मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड के रामपुर विश्वनाथ में समिति सदस्य उम्मीदवार राजन कुमार को गोली मार दी है.

बता दें कि बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज जारी है. राज्य के 34 जिलों के 48 प्रखंडों में आज बुधवार की सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू किया गया. दूसरे चरण में 53 लाख दो हजार 73 मतदाताओं के द्वारा 71467 प्रत्याशियों के किस्मत का फैसला होना है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें