1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhojpur
  5. bihar election 2020 attack on jdu mla prabhu nath ram in ara bhojpur during chunav prachar before first phase voting bihar assembly elections 2020 upl

Bihar Election 2020: पहले चरण के मतदान से पहले आरा में जदयू विधायक के काफिले पर हमला, दिखाए गए काले झंडे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Election 2020:  भोजपुर जिले की अगिआंव विधानसभा सीट से जदयू के विधायक सह प्रत्याशी प्रभुनाथ राम पर जानलेवा हमला
Bihar Election 2020: भोजपुर जिले की अगिआंव विधानसभा सीट से जदयू के विधायक सह प्रत्याशी प्रभुनाथ राम पर जानलेवा हमला
Facebook

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले नेताओं पर हमले का सिलसिला जारी है. शिवहर जिले में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी की हत्या के बाद सोमवार शाम आरा में जदयू विधायक पर जानलेवा हमला किया गया.

भोजपुर जिले की अगिआंव विधानसभा सीट से जदयू के विधायक सह प्रत्याशी प्रभुनाथ राम पर जानलेवा हमला किया गया है. मीडिया से बात करते हुए प्रभुनाथ राम ने कुछ असामाजिक तत्वों और माले उम्मीदवार के समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया है.यह घटना अजीमाबाद के चिपुरा गांव में सोमवार देर शाम घटी है.

बताया जा रहा है कि विधायक सोमवार की देर शाम अजीमाबाद के चिपुरा गांव प्रचार करने गए थे. इस दौरान ही ग्रामीणों ने घेर लिया और उनको काला झंडा दिखाया गया और उनके गाड़ी पर पथराव किया गया. भीड़ को देख विधायक ने अपना काफिला मोड़ लिया.

पथराव में एक गाड़ी क्षतिग्रस्त भी हुई है. इसका वीडियो भी वायरल हो गया है. इस हमले में अब तक किसी के घायल होने की बात सामने नहीं आई है. धायक ने मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस पड़ताल में जुट गई है.

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें