1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhojpur
  5. bihar assembly elections 2020 bhojpuri actor and bjp mp manoj tiwari sing famous song jiya ho bihar ke lala during election campaign in bhojpur smb

Bihar Election 2020 : मनोज तिवारी ने टुकड़े गैंग पर किया प्रहार, 'जिया हो बिहार के लाला' गीत गाकर जनता को झुमाया

By Samir Kumar
Updated Date
भाजपा सांसद मनोज तिवारी
भाजपा सांसद मनोज तिवारी
फाइल फोटो

Bihar Election 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर सूबे में सियासी सरगर्मी तेज हो गयी है. चुनाव में अपने-अपने दल की जीत सुनिश्चित करने के प्रयास में जुटे सियासी चेहरे लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार को भाजपा नेता, भोजपुरी अभिनेता व गायक तथा सांसद मनोज तिवारी आरा के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के कारनामेपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे.

इस दौरान भोजपुरिया रंग में लोगों से मुखातिब होते हुए सांसद सह अभिनेता मनोज तिवारी ने अपने संबोधन में कहा कि इस बार लड़ाई बिहार को आबाद और बर्बाद करनेवालों के बीच है. उन्होंने कहा कि हाथी घूमे गांव गांव, जेकर हाथी ओकरे नाम. उन्होंने कहा कि बिहार बड़ी मुश्किल से खड़ा हुआ है. बिहार की किस्मत की लड़ाई है.

मनोज तिवारी ने कहा कि बिहार में विपक्षी समाज को बांटने में लगे हैं. माले यानी टुकड़े गैंग के हिस्से है, जो देश के विभाजन की बातें करते हैं. लेकिन, हम लोगों को एक जुट रहना ही होगा. सभा को संबोधित करने के दौरान मनोज तिवारी ने जिया हो बिहार के लाला, जिया तू हजार साला गीत गया. वहीं, नवरात्र के पहले दिन को देखते हुए देवी गीत भी गया और लोगों ने भी उनका साथ दिया. उनके गाने पर लोगों ने खूब नारे लगाये.

सांसद मनोज तिवारी ने एनडीए की प्रत्याशी मुन्नी देवी को जिताने की अपील की. उन्होंने कहा, एनडीए भरोसा का नाम है, जिसमें अपराधियों का खैर नहीं जानता का ही राज कायम रहेगा. लोग अपने आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं की बातें करते हैं.

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक सह एनडीए के प्रत्याशी मुन्नी देवी ने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र की बेटी व बहू विकास के लिए तत्पर हुए आपके आशीर्वाद से पहले भी विधायक रह चुकी हूं. इस बार यदि जीत हुई, तो अपने अधूरे कार्यों को भी पूरा करूंगी.

वहीं, पूर्व विधायक शिवेश राम ने कहा कि लोगों को पता है कि नीतीश सरकार के पहले की सरकार ने क्या किया है. साथ ही केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में भी लोगो बताया. भाजपा नेता भुअर ओझा ने अंगवस्त्र व पगड़ी बांधकर कर सम्मानित किया. सभा की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष ठाकुर दयाल राम व संचालन राकेश तिवारी ने किया. सभा में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ प्रेम रंजन चतुर्वेदी, नेता शंभू शरण मिश्र, हरेंद्र पांडे, जदयू नेता झूलन गोंड, मनु पाठक, उमेश चंद्र पांडे, चंदन पांडे, अंकित पांडे आदि मौजूद थे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें