1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhojpur
  5. ambulance drivers strike in ara patients are facing problems asj

आरा में मानदेय भुगतान नहीं होने के कारण एंबुलेंस चालकों गये हड़ताल पर, मरीजों को हो रही परेशानी

सदर अस्पताल परिसर के एसएनसीयू के समीप एंबुलेंस चालको ने मानदेय भुगतान नही होने के कारण हड़ताल कर दिया. एंबुलेंस चालको के हड़ताल करने से मरीजों को काफी परेशानी हो रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
Prabhat Khabar

आरा. सदर अस्पताल परिसर के एसएनसीयू के समीप एंबुलेंस चालको ने मानदेय भुगतान नही होने के कारण हड़ताल कर दिया. एंबुलेंस चालको के हड़ताल करने से मरीजों को काफी परेशानी हो रही है.

स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से प्रभावित हो रही है. जिससे दिन भर अफरातफरी का माहौल कायम रहा. चालको द्वारा कई तरह के आरोप भी लगाये गये है. एंबुलेंस चालको ने बताया कि तीन माह से मानदेय नही मिल रहा है.

मजबूरन हड़ताल किया जा रहा है. उन लोगों द्वारा मांग किया गया कि समय पर मानदेय दिया जाये और गाड़ी का तेल दिया जाये. साथ ही पीएफ हमलोगों को नही मिलता है, वह भी दिया जाये. जब तक हमलोगों का मानदेय नही मिलेगा तब तक हड़ताल जारी रहेगा.

इस मामले में सिविल सर्जन पर आरोप लगाते हुए एंबुलेंस चालको ने कहा कि इस मामले मे सिविल सर्जन सहयोग नही कर रहे है. कई एंबुलेंस चालको ने बताया कि पर्व के अवसर पर भी उन्हें मानदेय नही दिया गया है.

चालको ने बताया कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में जान की बाजी लगाकर दूर- दाराज क्षेत्रों से लाने व ले जाने का काम किया गया है. इसके बावजूद भी तीन माह से वेतन का भुगतान नही किया गया है. जिसके कारण बाध्य होकर हमलोगों ने हड़ताल किया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें