36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भोजपुर :भीड़ ने चोर को पेड़ में बांधकर पीटा, इधर वैशाली में मॉब लिंचिंग से बचा बाइक चोर, बचाने गयी पुलिस पर पथराव

आरा के केजी रोड की घटना, साइकिल चुराकर भाग रहा था युवक आरा (भोजपुर) : नवादा थाना क्षेत्र के केजी रोड मुहल्ले में गुरुवार को साइकिल चोरी कर भाग रहे एक चोर को भीड़ ने पकड़ लिया और पेड़ में बांधकर पिटाई कर दी. इससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. सूचना मिलने पर […]

आरा के केजी रोड की घटना, साइकिल चुराकर भाग रहा था युवक
आरा (भोजपुर) : नवादा थाना क्षेत्र के केजी रोड मुहल्ले में गुरुवार को साइकिल चोरी कर भाग रहे एक चोर को भीड़ ने पकड़ लिया और पेड़ में बांधकर पिटाई कर दी.
इससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया. गिरफ्तार चोर उदवंतनगर थाने के कारीसाथ गांव निवासी विजय कुमार है. हालांकि, पुलिस के पहुंचने पर पिटाई करनेवाले लोग भाग गये. सूचना के अनुसार, केजी रोड मुहल्ले में स्थित एक कोचिंग संस्थान के कैंपस के बाहर साइकिल चोरी कर भाग रहे चोर को स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और उसे पेड़ में बांध कर बेरहमी से पीटा.
बच्चा चोर की अफवाह पर ग्रामीणों ने चार युवकों को पीटा : बिहिया़ स्थानीय थाने के बगही गांव में गुरुवार को चार संदिग्ध युवकों को गांव में घूमते देख ग्रामीणों ने बच्चा चोर होने के शक पर पकड़ लिया और पिटाई कर दी़ हालांकि, कुछ लोगों ने भीड़ से चारों युवकों को निकाल कर एक घर में बंद कर दिया. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी़
पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में ले लिया़ युवकों की पहचान दरभंगा जिले के बहेड़ी थाने के बलिगावां निवासी सुरेंद्र लाल देव का पुत्र धर्मेंद्र कुमार, मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के धनबारा गांव निवासी काशी लाल का पुत्र लल्लू कुमार, विनोद लाल का पुत्र मोनू कुमार व सतीश लाल का पुत्र कुंदन कुमार शामिल हैं.
लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से उग्र हुए लोग
जमुई : मॉब लिंचिंग मामले में 30 पर प्राथमिकी
जमुई. चंद्रदीप थाना क्षेत्र के अलीगंज बाजार में मॉब लिंचिंग में अमर सिंह की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में 30 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है़ अमर की मां चांदो देवी ने 10 नामजद और 20 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है़ वहीं, गुरुवार को भी बाजार में दुकानें नहीं खुलीं. बाजार में अघोषित कर्फ्यू जैसा माहौल बना रहा. बाजार में सन्नाटा पसरा रहा़ सड़क पर सिर्फ पुलिस की गाड़ियां दिखायी दीं. गौरतलब है िक मंगलवार को िशक्षक को गोली मारकर भाग रहे एक अपराधी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला था.
वैशाली :मॉब लिंचिंग से बचा बाइक चोर, बचाने गयी पुलिस पर पथराव
हाजीपुर (वैशाली) : सदर थाने के राय वीरेंद्र सिंह कॉलेज के समीप गुरुवार की देर शाम एक बाइक चोर मॉब लिंचिंग का शिकार होते-होते बच गया. समय रहते सूचना पर पहुंची सदर थाने की गश्ती पार्टी ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों के बीच से उसे बाहर निकाला.
इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया. पथराव में दो जवानों को हल्की चोटें आयीं. पुलिस किसी तरह बाइक चोरी के आरोपित युवक को भीड़ से बचाकर थाने ले आयी. बाइक चोरी के आरोप में पकड़े गये युवक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के मांगनपुर के मोनू कुमार के रूप में हुई.
गुरुवार की शाम लगभग सात बजे सदर थाने के धोबघट्टी राय वीरेंद्र सिंह कॉलेज के समीप बाइक चोरी कर रहे मोनू को लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद भीड़ ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. सूचना मिलते ही गश्ती पर निकली सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने उसे भीड़ से बाहर निकालना चाहा, लेकिन ग्रामीण इस कदर आक्रोशित थे कि वे मौके पर ही युवक की जान लेने पर अमादा हो गये. किसी तरह धक्का-मुक्की करते हुए पुलिस ने आरोपित को भीड़ के चंगुल से बाहर निकाला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें