1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. vikramshila bridge jammed for six hours district judge stranded police came into action asj

विक्रमशिला पुल छह घंटे जाम, जिला जज फंसे, तो हरकत में आयी पुलिस

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
विक्रमशिला सेतु
विक्रमशिला सेतु
फाइल

भागलपुर. विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ के समीप बालू लदा एक ट्रक बुधवार को खराब हो गया. इससे पुल पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. इसमें नवगछिया से भागलपुर आ रहे जिला जज भी फंसे रहे. इसकी जानकारी जब पुलिस को हुई, तो आनन-फानन में पुल को वन वे करा यातायात को कायम करने का प्रयास किया गया. अंत में किसी तरह जिला जज की गाड़ी को बाहर निकाला गया. सुबह साढ़े दस बजे से लगा जाम दोपहर तीन बजे तक सामान्य हो सका.

नवगछिया की ओर जाम में फंसे जिला जज

नवगछिया की ओर से भागलपुर आ रहे जिला जज पुल के समीप जाम में फंस गये. इनके वाहन के आगे-पीछे वाहनों को रैला लग गया. मामले की जानकारी जब नवगछिया पुलिस को हुई, तो हरकत में आयी. धीरे-धीरे जाम को हटाने का प्रयास किया गया. भागलपुर की ओर से जाम हटाने में टीओटी और यातायात पुलिस के साथ-साथ जीरोमाइल पुलिस लगी. इसके बाद रूट को वन वे किया गया. धीरे-धीरे जिला जज की गाड़ी को वन वे से निकाला गया. करीब तीन बजे जाम से लोगों को राहत मिली.

दूध और सब्जी बेचने वालों को हुआ नुकसान

सुबह का समय था. ऐसे में नवगछिया से अपनी साइकिल पर सब्जी, केला व दूध लेकर आने वाले किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ा. किसानों ने बताया कि सब्जी जब समय पर बाजार में जायेंगी, तो ही हमें मुनाफा होगा. दूधवालों का कहना था कि दूध को पहुंचाने में परेशानी हो रही है. डर इस बात का है कि कहीं दूध रास्ते में ही खराब नहीं हो जाये.

निजी वाहन और बस में बैठे यात्री गर्मी से रहे परेशान

जाम में फंसे लोग तीन घंटे तक परेशान रहे. इन लोगों को कहना था कि अगर ट्रक पुल के समीप खराब हो जाता है, तो वाहन को हटाने की व्यवस्था जिला प्रशासन को करना चाहिए. लेकिन, आये दिन जाम की हालत होती है इसे देखने वाला कोई नहीं है. पुल पर पुलिस जवान भी कम ही दिखता है. ऐसे में परेशानी आम लोगों को होती है. बच्चे तक पानी पीने के लिए तरस जाते हैं.

बालू लदा ट्रक हो गया था बीच सड़क पर खराब

पुल पर आने से पहले बालू लदा एक ट्रक बीच सड़क पर खराब हो गया. इसके बाद जाम जो लगा तो वाहनों की लंबी कतार लग गयी. 11 बजे तक जाम को हटाने के लिए कोई भी पुलिस सामने नहीं आयी. जब जाम की स्थिति विकराल हो गयी और जिला जज के इसमें फंसने की बात सामने आयी. इस सूचना के बाद पुलिस हरकत में आयी, तब तक जाम भीषण हो चुका था.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें