1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. the allegation of payment from the corporation to the pump worker of the jila parshad president the video of the worker and the application submitted to the municipal commissioner went viral asj

जिप अध्यक्ष के पंपकर्मी को निगम से भुगतान का आरोप, कर्मी का वीडियो और नगर आयुक्त को सौंपा गया आवेदन हुआ वायरल

जिला परिषद परामर्शदात्री समिति के निवर्तमान अध्यक्ष अनंत कुमार उर्फ टुनटुन साह के पेट्रोल पंपकर्मी को नगर निगम से हर महीने मेहनताने का कथित भुगतान होने से संबंधित वीडियो व नगर आयुक्त को दिया गया आवेदन वायरल हुआ है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नगर निगम भागलपुर
नगर निगम भागलपुर
social media

भागलपुर. जिला परिषद परामर्शदात्री समिति के निवर्तमान अध्यक्ष अनंत कुमार उर्फ टुनटुन साह के पेट्रोल पंपकर्मी को नगर निगम से हर महीने मेहनताने का कथित भुगतान होने से संबंधित वीडियो व नगर आयुक्त को दिया गया आवेदन वायरल हुआ है.

इसमें शाहकुंड के सुखसरोवर गांव निवासी अनिल कुमार का कहना है कि वह पेट्रोल पंप पर काम करता रहा, पर उसे मेहनताने का भुगतान नगर निगम के खाते से किया जाता रहा. इस बात से वह डर गया है कि सरकारी पैसा उसके खाते में आ रहा है, कहीं कुछ गड़बड़ न हो जाये.

उसने इसकी लिखित सूचना नगर आयुक्त को दी है. उसने अपने आवेदन में यह आरोप भी लगाया गया है कि 20 अगस्त को निगम के एक कर्मी (नाम नहीं जानते) ने उनके मोबाइल पर फोन कर टुनटुन साह से बात करायी और उन्होंने पेट्रोल पंप पर काम नहीं करने के कारण सारी राशि लौटाने को कहा.

बोले जिप अध्यक्ष

दूसरी ओर अध्यक्ष टुनटुन साह ने बताया कि यह चुनाव का मौसम है. कुछ लोग ऐसे ही अनर्गल आरोप लगाते फिरेंगे. उन्होंने बताया कि अनिल उनके यहां काम करता था और उन्होंने उसे काफी पहले निकाल दिया है. अब वह आरोप लगा रहा है. ऐसे निगम से पैसे मिलने की बात है तो निगम जाने.

बोले नगर आयुक्त

नगर आयुक्त प्रफुल्लचंद यादव ने कहा कि मंगलवार को कार्यालय खुलने के बाद ही कुछ बता पायेंगे कि सच क्या है और झूठ क्या है.

बोलीं मेयर

मेयर सीमा साह ने कहा कि वह इस मामले में कुछ नहीं जानती हैं. निगम जांच कर ले और क्या सच है वह बता दे. उचित कार्रवाई भी हो. ऐसे आरोप लगानेवाले कुछ भी कह सकते हैं.

बोलीं पूर्व डिप्टी मेयर

पूर्व डिप्टी मेयर डॉ प्रीति शेखर ने कहा कि इस मामले में वह जांच की मांग करेंगी और इसमें सच सामने अाना चाहिए. निगम में लगातार घोटाला हो रहा है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें