1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. srijan scam the curtain rise from many secrets names come out of scamsters ed interrogate pk ghosh today asj

सृजन घोटाला: कई रहस्य से उठ सकता है पर्दा, सामने आ सकते हैं नये नाम, पीके घोष से इडी आज करेगी पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने सृजन घोटाला मामले में मास्टमाइंड पीके घोष से लगातार पूछताछ जारी रखी है. सोमवार को भी घोष से पूछताछ की गयी और मंगलवार तक यह जारी रहेगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सृजन
सृजन
फाइल फोटो

भागलपुर. प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने सृजन घोटाला मामले में मास्टमाइंड पीके घोष से लगातार पूछताछ जारी रखी है. सोमवार को भी घोष से पूछताछ की गयी और मंगलवार तक यह जारी रहेगी. आज होनेवाली पूछताछ में कई घोटालेबाजों के नाम सामने आने की उम्मीद की जा रही है.

13 अगस्त से चल रही पूछताछ में घोष को न सिर्फ खुद के खाते और संपत्तियों से जुड़े सवालों से गुजरना पड़ रहा है, बल्कि अन्य घोटालेबाजों को भी इस मामले में मिले लाभ की जानकारी देनी पड़ रही है.

वजह यह है कि इडी के अधिकारियों को यह जानकारी पुख्ता रूप से मिली है कि सृजन संस्था की तत्कालीन सचिव मनोरमा देवी के सबसे निकटवर्ती चंद लोगों में पीके घोष भी थे और घोष प्रतिदिन मनोरमा देवी के साथ मीटिंग किया करते थे.

इडी को यह जानकारी तब मिली थी, जब मनोरमा देवी की बेटी व बहू से पूछताछ की गयी थी. बताया जा रहा है कि कई सवालों का जवाब देने में पीके घोष जानकारी नहीं होने की बात कह कर टालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इडी के अधिकारी उनके सामने संबंधित कागजात पेश कर सब कुछ उगलवा रहे हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें