1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. lalu national leader leadership in tejaswi tej pratap beharupia jdu mla awakened rjd love asj

लालू राष्ट्रीय नेता, तेजस्‍वी में लीडरशिप, तेज प्रताप बेहरूपिया, जदयू विधायक का जगा राजद प्रेम

भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहा है कि राजद सुप्रीमो एक राष्ट्रीय नेता हैं और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनके सुयोग्य उत्तराधिकारी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जदयू विधायक गोपाल मंडल
जदयू विधायक गोपाल मंडल
फाइल

पटना. अपने बयानों से चर्चा में रहनेवाले जदयू विधायक गोपाल मंडल इस बार अपने राजद प्रेम को लेकर चर्चा में हैं. भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहा है कि राजद सुप्रीमो एक राष्ट्रीय नेता हैं और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनके सुयोग्य उत्तराधिकारी. गोपाल मंडल ने कहा कि लालू प्रयाद के कार्यकाल में बिहार का नाम पूरे देश विदेश में रोशन हुआ था. गरीबों के लिए उन्‍होंने कई काम किये हैं.

गोपाल मंडल ने केवल लालू ही नहीं उनके छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की भी कई खूबियां बतायी. उन्‍होंने कहा कि छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव में लालू प्रसाद यादव के सभी गुण हैं. वे लगातार राज्‍य के हित में कार्य कर रहे हैं. तेजस्वी यादव एक अच्‍छे नेता हैं, लेकिन तेज प्रताप यादव को गोपाल मंडल नेता नहीं मानते.

राजद से आजकल नाराज चल रहे तेज प्रताप के बारे में जदयू विधायक कहते हैं कि तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव तो बहुरूपिया है. वो बहुरंगिया की तरह कार्य करता हैं. आये दिन कुछ ना कुछ हास्‍यास्‍पद कार्य करते रहता हैं. गोपाल मंडल ने कहा कि तेजप्रताप नेता बनने लायक है ही नहीं. तेजस्‍वी में लीडरशिप है.

लालू के बिहार में चुनाव प्रचार करने को लेकर भाजपा नेता जीवेश कुमार ने कहा था कि लालू यादव अब राजनीतिक रूप से एक्सपायर हो गये हैं. भाजपा नेता के बयान पर गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि लालू यादव राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं. सर्वमान्‍य हैं. तबीयत खराब है उनकी. एक्‍सपायर कहना उचित नहीं है.

गोपाल मंडल ने कहा कि बिहार में हो रहे उपचुनाव में लालू यादव को सक्रियता से भाग लेना चाहिए. महागठबंधन में टूट के बाद कांग्रेस की संभावनाओं पर बोलते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि लालू यादव के आने से पता चल जायेगा कि कांग्रेस में कितना दम है.

बिहार में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के बीच जदयू विधायक गोपालमंडल का यह बयान बिहार की सियासत में चाहे कोई प्रभाव न डाले, लेकिन नीतीश कुमार एक बार फिर विरोधियों के निशाने पर तो आयेंगे ही.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें