1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. indian railways irctc train news vikramshila express back on track from 29 passengers get all the facilities as before asj

Indian Railways / IRCTC / Train News : 29 से फिर पटरी पर लौटेगी विक्रमशिला एक्सप्रेस, पहले की तरह यात्रियों को मिलेगी तमाम सुविधाएं

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
IRCTC News, Indian Railway Latest Update, Special Train
IRCTC News, Indian Railway Latest Update, Special Train
Prabhat Khabar Graphics

भागलपुर. विक्रमशिला एक्सप्रेस का परिचालन भागलपुर से आनंद विहार टर्मिनल के बीच स्पेशल ट्रेन बन हो रहा है. लेकिन अब रेलवे बोर्ड ने ट्रेन का परिचालन सामान्य करने का निर्णय लिया है.

विक्रमशिला सुपरफास्ट का परिचालन 29 जनवरी से सामान्य हो जायेगा. सप्ताह के सात दिन इसका भागलपुर से नियमित परिचालन होगा. वहीं आनंद विहार टर्मिनल से यह ट्रेन 30 जनवरी से सामान्य हो जायेगी. विक्रमशिला एक्सप्रेस का परिचालन से जुड़ी हर News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

ट्रेन के परिचालन सामान्य हो जाने से भागलपुर, मुंगेर, लखीसराय और पटना जिले के यात्रियों को अब परेशानी का सामना करना नहीं पड़ेगा. विक्रमशिला में बुकिंग 29 जनवरी से हर दिन होगी.

जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस में बुकिंग शुरू : भागलपुर से दरभंगा होते हुए जयनगर तक चलने वाली भागलपुर-जयनगर के बीच चलने जा रही है.

नयी इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन में 25 जनवरी से टिकट की बुकिंग शुक्रवार से शुरू हो गयी है. ट्रेन के परिचालन होने से इस रूट पर यात्रा करने वाले यात्रियों को सहूलियत होगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें