1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. city asp of bhagalpur got out of the bike on the road reckless soldiers were punished asj

सड़क पर बाइक से निकले भागलपुर के सिटी एएसपी, लॉकडाउन में लापरवाह जवानों को लगायी डांट

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सिटी एएसपी पूरन झा
सिटी एएसपी पूरन झा
प्रभात खबर

भागलपुर. बुधवार दोपहर सिटी एसपी पूरन झा अपने एक बॉडीगार्ड के साथ पल्सर बाइक से शहर की पुलिसिंग का निरीक्षण करने निकले. जिस जगह पर जवानों को तैनात किया गया था, जवान वहां से गायब मिले और जो जवान मिले भी, उनकी वर्दी में स्टार और बैच गायब था.

यह देख सिटी एसपी ने जम कर फटकार लगायी. दरअसल, लॉकडाउन के दौरान शहरी क्षेत्र में कैसी पुलिसिंग हो रही है. इसकी जांच के लिए सिटी एसपी निकले थे. कुछ ही देर में जवानों की लापरवाही सामने आ गयी.

दोपहर बाद गार्ड के साथ सादे लिवास में सिटी एसपी शहर निकले. कचहरी चौक पर जिस जगह पर जवान को तैनात किया गया था, वहां से ये गायब मिले. इन्होंने यह देख जवानों को खोजा, तो कुछ दूरी पर ये जवान आराम करते दिखे.

यह देख सिटी एसपी बिफर गये. जवानों को बुला कर सवाल किया गया तो जवाब भी नहीं मिला. जब अधिकारी ने कहा हम सिटी एसपी हैं, तो जवान की बोलती बंद हो गयी. वहीं आगे जाने पर पुलिस जवान को देख सिटी एसपी बिफर पड़े.

जवान वर्दी में थे, लेकिन स्टार और बैच गायब था. यह देख सिटी एसपी ने कहा की आप को वर्दी के लिए रुपया मिलता है, इसके बाद भी आप की वर्दी का यह हाल है. आप को पुलिस की वर्दी पहनने में भी शर्म आ रही है. इस पर जवान ने कहा की गलती हो गयी आगे से इसका ख्याल रखेंगे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें