1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. blast near nathnagar station in bhagalpur one person injured asj

भागलपुर के नाथनगर स्टेशन के पास ब्लास्ट, एक व्यक्ति घायल

भागलपुर के नाथनगर रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार को एक जोरदार बम धमका हुआ. इस धमाके में एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
देसी बम
देसी बम
File Photo

भागलपुर. भागलपुर के नाथनगर रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार को एक जोरदार बम धमका हुआ. इस धमाके में एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

जानकारी के अनुसार भागलपुर में नाथनगर रेलवे स्टेशन के पास दोपहर के करीब बम ब्लास्ट हुआ. बताया जाता है कि भागलपुर - जमालपुर रेलखंड पर स्थित नाथनगर रेलवे स्टेशन के पास गर्ल्स हाई स्कूल के सामने रेलवे ट्रैक के किनारे एक झाड़ी में पहले से ही बम रखा हुआ था. इसी दौरान एक व्यक्ति वहां कचरा चुनने गया और इसी दौरान कचरे में छिपाकर रख गए बम में धमाका हो गया.

इस धमाके में कचरा चुनने वाला शख्स बुरी तरह से घायल हो गया है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी की टीम ने मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर विस्फोट में घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचा दिया. साथ ही आरपीएफ और जीआरपी की टीम संयुक्त रूप से पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि रेलवे स्टेशन के पास बम किसने और किस मकसद से रखा था. खबर लिखे जाने तक घायल व्यक्ति की पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस ब्लास्ट में घायल व्यक्ति के परिजनों का पता लगाने में जुटी हुई है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें