1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar news in kajreli a drug agency worker showed a weapon looted 60 thousand rupees asj

Bihar News : कजरैली में दवा एजेंसी कर्मी से हथियार दिखा 60 हजार रुपये की लूट

पुलिस के अनुसार मामले में कोई पेंच है या फिर पैसे लेकर जाने की सूचना किसी दूसरे व्यक्ति ने सामने से आ रहे बदमाश को दी और फिर उसने घटना को अंजाम दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

नाथनगर (भागलपुर)कजरैली थाना क्षेत्र के सिमरिया नन्हा होटल के पास हथियार बंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने बालाजी नामक दवा एजेंसी के कर्मी को हथियार दिखा लगभग साठ हजार रुपये लूट लिया है. घटना सोमवार शाम की है.

एजेंसी का कर्मी शंकर शर्मा बांका से दवा का पैसा कलेक्शन कर लौट रहा था, तभी नन्हे होटल के पास सामने से आ रही अपाची बाइक उसकी बाइक से टकरा गयी. अपराधियों ने बंदूक सटाकर पैसे का बैग ले लिया और सिमरिया की तरफ भाग गये.

घटना की सूचना पाकर कजरैली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. सूचना पर सिटी एएसपी शुभम आर्य भी मौके पर पहुंचे. एएसपी ने पीड़ित कर्मचारी से पूछताछ की. कर्मचारी ने खबर लिखे जाने तक लिखित शिकायत नहीं की थी.

घटना के बाद पुलिस के होश उड़ गये हैं. घटना संदिग्ध बताया जा रहा है. पीड़ित के मुताबिक अपराधी उनके सामने से आये और टकरा गये. ऐसे में सवाल है कि सामने से टकरानेवाले व्यक्ति को कैसे पता था कि दवा एजेंसी कर्मी के पास मोटी रकम है. शंकर शर्मा का बयान संदेश पैदा करता है.

पुलिस के अनुसार मामले में कोई पेंच है या फिर पैसे लेकर जाने की सूचना किसी दूसरे व्यक्ति ने सामने से आ रहे बदमाश को दी और फिर उसने घटना को अंजाम दिया. थाना प्रभारी नवनीश कुमार ने बताया कि घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है. जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें