1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar news i be the next mp of bhagalpur jdu mla gopal mandal has staked claim asj

Bihar News : मैं बनूंगा भागलपुर का अगला सांसद, जदयू विधायक गोपाल मंडल ने ठोक दी दावेदारी

जिला परिषद चुनाव को लेकर भागलपुर में जदयू के सांसद अजय मंडल और गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल के बीच जुबानी जंग छिड़ गयी है. विधायक ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में अजय मंडल को टिकट नहीं मिलेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल
फेसबुक

भागपुलपुर. जिला परिषद चुनाव को लेकर भागलपुर में जदयू के सांसद अजय मंडल और गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल के बीच जुबानी जंग छिड़ गयी है. विधायक ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में अजय मंडल को टिकट नहीं मिलेगा. उनकी जगह अब वे भागलपुर का सांसद बनेंगे.

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में अजय मंडल को टिकट देने के लिए उन्होंने खुद नीतीश से कहा था. उनके कहने पर ही सीएम ने सांसद का टिकट दिया था. इस बार अब उन्हें निशान नहीं मिलेगा. पिछली बार लाखों वोट का फायदा दिलाया था.

विधायक गोपाल मंडल का कहना है कि उनके कहने पर ही नीतीश कुमार ने अजय मंडल को संसद का टिकट दिया, लेकिन आज अजय मंडल की उनकी पत्नी के विरोध में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. मालूम हो कि जदयू विधायक गोपाल मंडल की पत्नी जिला परिषद के लिए उम्मीदवार है.

उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी सविता देवी इस्माइलपुर से जिला परिषद की उम्मीदवार हैं. सांसद उनके खिलाफ लॉबिंग कर रहे हैं. उन्होंने निर्वतमान जिप अध्यक्ष अनंत कुमार उर्फ टुनटुन साह को भी निशाने पर लिया है. विधायक ने कहा कि इस बार उनकी पत्नी को छोड़ टुनटुन साह ही नहीं कोई जिला परिषद अध्यक्ष नहीं बनेगा.

वायरल वीडियो के संबंध में जब पत्रकारों ने विधायक से सवाल पूछा तो विधायक ने कहा कि उसमें कही गयी बातें सही हैं.

मालूम हो कि वायरल विडियो में सांसद अजय मंडल पर शराब बनाने, चाइना कोरिया धागा की तस्करी, अफीम की खेती करने और जुआ गिरोह चलाने जैसे गंभीर आरोप गोपाल मंडल ने लगाये हैं.

आरोपों पर सांसद अजय मंडल ने विधायक का नाम लिए बगैर कहा कि वे 'कीचड़ में ईंटा मारने का काम नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि उनकी बातों को वे गंभीरता से नहीं लेते हैं. इसके साथ उन्होंने विधायक के बारे में कहा कि 'जो जैसा रहता है, वो सामने वाले को भी वैसा ही समझता है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें