1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar election updates 2020 rebellion in bhagalpur bjp as former district president nominated independents from kahalgaon seat anuj mandal also nominated for ncp skt

Bihar Election Update 2020: भागलपुर भाजपा की पूर्व जिलाध्यक्ष लीना सिन्हा ने कहलगांव सीट से निर्दलीय किया नामांकन, अनुज मंडल ने भी किया नाॅमिनेशन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लीना सिन्हा  व अनुज मंडल
लीना सिन्हा व अनुज मंडल
Prabhat khabar

Bihar Election 2020, News Update: बिहार चुनाव २०२० के पहले चरण को लेकर नामांकन के आज आखिरी दिन कहलगांव विधानसभा सीट काफी चर्चे में रहा. भागलपुर से भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष लीना सिन्हा ने आज निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया है. वहीं कहलगांव सीट से अनुज कुमार मंडल ने भी अंतिम दिन नामांकन किया. अनुज कुमार मंडल ने एनसीपी से अपना नामांकन दाखिल किया है.

भागलपुर सांसद अजय मंडल के भाई अनुज मंंडल ने एनसीपी से अपना नामांकन दाखिल किया 

आज अंतिम दिन के नामांकन में दो उम्मीदवार चर्चे में रहे. यहां से अनुज कुमार मंडल ने एनसीपी से अपना नामांकन दाखिल किया है. अनुज कुमार मंडल भागलपुर के वर्तमान जदयू सांसद अजय मंडल के छोटे भाई हैं. वहीं भाजपा की पूर्व जिलाध्यक्ष लीना सिन्हा ने निर्दलीय उम्मीदवारी ठोककर सीट को चर्चे में ला दिया है.

भाजपा ने कहलगांव से पवन कुमार यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है.

भागलपुर जिलान्तर्गत कहलगांव विधानसभा सीट के लिए पहले चरण में 28 अक्टूबर को मतदान होना है. एनडीए में यह सीट भाजपा के खाते में गई है. काफी इंतजार के बाद भाजपा ने मंगलवार देर शाम इस सीट से पवन यादव को अपना प्रत्याशी घोषित किया. जिन्होंने बुधवार को अपना नामांकन कर लिया है. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 लाइव न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

भाजपा की पूर्व जिलाध्यक्ष लीना सिन्हा निर्दलीय उम्मीदवार बनकर मैदान में

इसके साथ ही भाजपा के तरफ से टिकट की उम्मीद में रहे कार्यकर्ताओं में बागी तेवर दिखने शुरू हो गए हैं. भाजपा की पूर्व जिलाध्यक्ष लीना सिन्हा ने निर्दलीय उम्मीदवार बनकर मैदान में उतरने का फैसला किया है. उन्होंने आज गुरूवार को अपने नामांकन दाखिले के दौरान मीडिया के सामने अपनी शिकायतों को रखा.

लीना सिन्हा वर्तमान में कहलगांव पूर्वी क्षेत्र से जिला परिषद की सदस्य हैं.

उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास था कि पार्टी उनके कामों को देखते हुए उन्हें यहां से टिकट देगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसलिए उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार बनकर चुनावी मैदान में अपना किस्मत आजमाने का फैसला किया है. बता दें कि लीना सिन्हा वर्तमान में कहलगांव पूर्वी क्षेत्र से जिला परिषद की सदस्य भी हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें