1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar election sambit patra did press conference before pm modi rally in bhagalpur said about opinion poll and advantage of narendra modi rally skt

Bihar election: प्रधानमंत्री की रैली के पहले संबित पात्रा पहुंचे भागलपुर, कहा- पीएम मोदी के आने के बाद NDA का और बढ़ेगा वोट प्रतिशत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भागलपुर में सांबित पात्रा  की प्रेस काफ्रेंस
भागलपुर में सांबित पात्रा की प्रेस काफ्रेंस
Social media

बिहार चुनाव 2020 को लेकर पीएम मोदी 23 अक्टूबर को भागलपुर आ रहे हैं. जहां उनकी चुनावी रैली है. इससे पहले बुधवार को भाजपा नेता सह प्रवक्ता संबित पात्रा भागलपुर पहुंचे. जहां उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी बात रखी. इस दौरान भाजपा सांसद सह केंद्र सरकार के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे भी उनके साथ रहे.

पीएम मोदी के आने से 12 प्रतिशत तक वोट का इजाफा होगा-सांबित पात्रा

बिहार चुनाव के लिए भागलपुर पहुंचने के बाद संबित पात्रा ने पीएम मोदी के होने वाले सभा के सभास्थल का जायजा लिया. साथ ही मीडिया के समक्ष अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव शुरू होने के पहले ही मीडिया के ओपिनियन पोल में एनडीए के जीत के सर्वे आ रहे हैं. सांबित पात्रा ने कहा कि पीएम मोदी के भागलपुर आने के बाद यहां कुल पड़ने वाले वोट में 12 प्रतिशत के करीब इजाफा होगा. वो सभी बिहारवासियों के दिलों में बसते हैं.

दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाने का दावा

उन्होंने पीएम मोदी के लिए सभास्थल में तैयार हो रहे मंच के बारे में कहा कि यह भाषण का मंच नहीं है, यह विकास और सुशासन का मंच है. जो पुन: सज गया है. उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाने का दावा किया.

तेजस्वी के 10 लाख रोजगार देने के दावों को झूठा कहा

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ जहां सुशासन के साथ नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी हैं वहीं दूसरे तरफ राहूल गांधी और तेजस्वी यादव. उन्होंने कहा कि हमारी डबल इंजन सुशासन की है. वहीं दूसरी तरफ अपरिपक्वता और भ्रस्टाचार की डबल इंजन है. वहीं तेजस्वी के 10 लाख रोजगार देने के दावे को उन्होंने झूठ का दावा कहा और एनडीए सरकार के तरफ से दिए गए रोजगार आंकड़ों का जिक्र भी किया.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें