1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar election 2020 chirag paswan rally in bhagalpur targeted cm nitish on education and employment in bihar skt

Bihar Election 2020: चिराग ने भागलपुर में सभा कर लोजपा प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन, रोजगार और शिक्षा पर सरकार को घेरा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भागलपुर में चिराग की रैली
भागलपुर में चिराग की रैली
प्रभात खबर

Bihar Election 2020, Chirag Paswan Rally Update: बिहार चुनाव 2020 के दूसरे चरण के मतदान को लेकर प्रचार-प्रसार का दौर जारी है. इसी क्रम में लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शुक्रवार को भागलपुर पहुंचे. जहां उन्होंने भागलपुर से लोजपा के प्रत्याशी राजेश वर्मा के पक्ष में सभा की. Bihar Election 2020 Latest News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

भागलपुर के सैंडिस कम्पाउंड में हुई सभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. वहीं उन्होंने पूर्व के राजद सरकार के कार्यकाल को भी जंगलराज कह निशाना साधा.

अपनी सभा में संबोधन के द्वारा उन्होंने बिहार में रोजगार के मुद्दों को उठाया. उन्होंने बिहार में विकास के पैमाने के दायरे को आगे ले जाने की बात कही. शिक्षा व्यवस्था पर चोट करते हुए उन्होनें जनता से पूछा कि उन्हें कितने सालों में डिग्री हासिल होती है. उन्होंने देर से डिग्री मिलने के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा.

इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की सभा का भी जिक्र किया, जिसमें उन्होंने सीएम के संबोधन पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री ने जनता से झूठ बोला. वहीं उन्होने सात निश्चय योजना पर भी सवाल उठाए. इस दौरान मंच पर अमरपुर के लोजपा प्रत्याशी मृणाल शेखर व भागलपुर के लोजपा प्रत्याशी वर्तमान डिप्टी मेयर राजेश वर्मा भी मौजूद रहे.

बता दें कि भागलपुर सीट पर आगामी 3 नवंबर को दूसरे चरण में मतदान होना है. यहां भाजपा और कांग्रेस के बीच अब लोजपा ने भी अपना उम्मीदवार मैदान में उतारा है.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें