1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar assembly election 2020 boat patrolling in coastal areas of ganga monitoring of liquor smuggling intensified during elections skt

Bihar Election 2020: नाव से गंगा के तटीय इलाके में हो रही गश्ती, चुनाव के दौरान शराब की तस्करी पर निगरानी तेज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Twitter

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020, बिहार चुनाव २०२० को लेकर भागलपुर पुलिस और बीएसएफ के जवानों ने जगह जगह पेट्रोलिंग शुरू कर दी है. इसके लिए थानों को वाहन भी उपलब्ध कराये गये हैं. वहीं गंगा से सटे शहरी क्षेत्र के तटीय इलाकों में मौजूद संबंधित थाने की पुलिस को भी बीएसएफ जवानों के साथ इलाके में नाव से गश्त लगाने का निर्देश दिया गया है.

नाव पर सवार होकर गंगा तटीय इलाकों का मुआयना

इसी क्रम में मंगलवार को बरारी थानाध्यक्ष एसआइ प्रमोद कुमार साह ने थाना की पुलिस और बीएसएफ जवानों के साथ नाव पर सवार होकर गंगा तटीय इलाकों का मुआयना किया. संदेह होने पर जगह जगह नाव रोककर उक्त इलाकों की तलाशी ली गयी. इसके अलावा जोगसर थाना, सबौर थाना और नाथनगर थाना की पुलिस को भी अपने थाना क्षेत्र से सटे तटीय इलाकों का मुआयना समय समय पर नाव से करने का निर्देश दिया गया है.

गंगा के तटीय इलाकों में नाव से गश्ती करने का निर्देश

एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि विधान सभा चुनाव सहित शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने के लिये गंगा के तटीय इलाकों में नाव से गश्ती करने का निर्देश दिया गया है. शराबबंदी कानून के तहत पूर्व में की गयी कार्रवाई में कई बार गंगा किनारे के इलाकों से शराब की खेप बरामद की जा चुकी है. वहीं पुलिस को यह गुप्त सूचना भी मिल रही है कि सड़कों पर सख्ती के बाद शराब तस्कर नाव के सहारे शराब की तस्करी कर रहे हैं.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें