1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar assembly election 2020 bhagalpur and bihpur bjp candidate filled nomination for second phase bihar election skt

Bihar Assembly Election 2020: भागलपुर और बिहपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी ने किया नामांकन, दोनों सीटों को वापस हासिल करने की जुगत में भाजपा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Twitter

बिहार चुनाव 2020 को लेकर हॉट सीट बन चुके भागलपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय ने अपना नामांकन किया. वहीं भाजपा के लिए बिहपुर विधानसभा प्रत्याशी बने ईं शैलेंद्र ने भी बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया. भागलपुर प्रत्याशी रोहित पांडेय के नामांकन को लेकर भागलपुर का माहौल आज पूरा चुनावमय रहा.भागलपुर सीट पर आज कुल 7 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया.

भाजपा ने अपना प्रत्याशी बदल रोहित पांडेय को बनाया उम्मीदवार

गौरतलब है कि भाजपा ने भागलपुर सीट के लिए इस बार चुनाव में अपना प्रत्याशी बदल लिया है. पूर्व प्रत्याशी अर्जित चौबे के बदले बीजेपी ने इस बार भागलपुर भाजपा के जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय को अपना उम्मीदवार बनाया है. जिनकी टक्कर कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के साथ होने वाली है. अजित शर्मा भागलपुर के वर्तमान विधायक हैं. जिन्होने 2015 चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को हराया था.

लोजपा व बागियों ने दिलचस्प बनाया चुनाव 

इस सीट पर चुनाव इस बार ज्यादा दिलचस्प रहने वाला है. लोजपा ने एनडीए से खुद को अलग करने के बाद जिन सीटों पर भाजपा के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारा है, उसमें एक सीट भागलपुर भी है. जिसपर लोजपा ने शहर के वर्तमान डिप्टी मेयर को यहां से प्रत्याशी बनाया है. वहीं पूर्व मेयर भी इस बार निर्दलीय मैदान में हैं. जबकि भाजपा से बागी हुए विजय शाह भी निर्दलीय मैदान में उतरकर चर्चे में हैं.

बिहपुर से भाजपा प्रत्याशी ई. शैलेंद्र ने किया नामांकन 

बात बिहपुर की करें तो आज भाजपा प्रत्याशी ई. शैलेंद्र ने अपना नामांकन किया. जिनकी टक्कर इस सीट पर राजद उम्मीदवार से होने वाली है. 2015 चुनाव में भाजपा ने ई. शैलेंद्र को ही अपना उम्मीदवार बनाया था. लेकिन राजद उम्मीदवार ने उन्हें मात दी थी. इस बार लोगों की नजर इस सीट पर भी है.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें