1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. ac bus start from bhagalpur to patna on 31 march there many facilities including gps asj

31 मार्च को शुरू होगा भागलपुर से पटना के लिए AC बस, जीपीएस समेत होगी कई सुविधा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
इ-बस
इ-बस
प्रभात खबर

ललित किशोर मिश्र, भागलपुर. पथ परिवहन निगम भागलपुर पटना के लिए 31 मार्च से अब एसी बस सेवा शुरू करेगा, इसकी सारी तैयारी पूरी कर ली है. 30 मार्च को बस पटना से भागलपुर आ जायेगी.

भागलपुर से पटना का किराया 370 रुपये होगा. 40 सीट वाली एसी बस में यात्रियों को काफी आराम मिलेगा. यात्रियों केा पटना जाने के लिए रात 11-12 बजे तक रेलवे स्टेशन में ट्रेन का अब इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

यह बस भागलपुर से रात आठ बजे पथ परिवहन निगम परिसर से पटना के लिए खुलेगी और दूसरे दिन सुबह नौ बजे यही बस पटना से भागलपुर के लिए रवाना होगी. परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि होली के बाद पटना से एसी बस आ जायेगी.

बस लगा होगा जीपीएस

भागलपुर से पटना और पटना से भागलपुर बस किस रूट में जा रही है और उस रूट में बस कहां-कहां रुकी और तेल का खर्च कितना हुआ इसका पता चलेगा. बस जीपीएस सिस्टम से लैस है, ताकि बस के सही रूट का पता चल सके.

बस का हो रहा परिचालन

भागलपुर से पटना के लिए 41 सीट की बिना एसी वाली बस का परिचालन पहले से ही शुरू है. पटना के लिए दो बस सुबह साढ़े छह बजे भागलपुर से पटना चलती है. किराया 335 रुपया है. भागलपुर से सुलतानगंज, तारापुर, खड़कपुर, मुंगेर, लखीसराय, मोकामा, बख्तियारपुर होते हुए यह बस पटना जाती है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें