सड़क हादसे में पीरपैंती का युवक मरा, 12 जख्मी

रजौन : भागलपुर-हंसडीहा सड़क मार्ग पर गुुरुवार देर रात को घटी. रजौन थाना क्षेत्र के मधाय के पास नो इंट्री में खड़े ट्रक से एक ऑटो जा टकरायी. दुर्घटना में ऑटो पर सवार 35 वर्षीय बंका कुमार की जहां घटनास्थल पर मौत हो गयी वहीं करीब एक दर्जन लोग जख्मी हो गये. मृतक पीरपैंती के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2017 5:19 AM

रजौन : भागलपुर-हंसडीहा सड़क मार्ग पर गुुरुवार देर रात को घटी. रजौन थाना क्षेत्र के मधाय के पास नो इंट्री में खड़े ट्रक से एक ऑटो जा टकरायी. दुर्घटना में ऑटो पर सवार 35 वर्षीय बंका कुमार की जहां घटनास्थल पर मौत हो गयी वहीं करीब एक दर्जन लोग जख्मी हो गये. मृतक पीरपैंती के मोहनपुर गांव निवासी भुवनेश्वर मंडल का पुत्र बताया जाता है.

घटना की जानकारी मिलने पर रजौन थानाध्यक्ष आशीष कुमार, अनि हरेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से भागलपुर भेजा. बहुती थाना क्षेत्र के भलजोर से भागलपुर के अकबरनगर एक शादी समारोह में शामिल होने सभी ऑटो पर सवार होकर जा रहे थे.

इसी बीच ऑटो रजौन थाना क्षेत्र के मधाय के पास पहुंचते ही नो इंट्री में खड़ी ट्रक से जा टकरायी. इससे ऑटो सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी. घायलों में जोगी, गीता, स्वपन, पप्पू, मुकेश सहित करीब एक दर्जन के नाम शामिल हैं. सभी घायल पीरपैंती थाना क्षेत्र के ही रहनेवाले हैं. रजौन पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है.

भागलपुर-हंसडीहा मार्ग पर रजौन के मधाय के पास ट्रक से जा टकरायी ऑटो
सभी घायल भी पीरपैंती के ही हैं रहनेवाले

Next Article

Exit mobile version