बच्ची की हुई मेडिकल जांच, आज होगा बयान, डॉक्टर लापता

पीड़ित बच्ची का गुरुवार को मायागंज में मेडिकल कराया गया अलीगंज के शैलबाग काॅलोनी निवासी 10 साल की बच्ची का होम्योपैथिक डॉक्टर ने किया था गलत इलाज भागलपुर : अलीगंज के शैलबाग कॉलोनी की रहने वाली 10 साल की बच्ची का गलत इलाज करने वाला होम्योपैथिक डॉक्टर विद्याकांत झा को पुलिस नहीं खोज पायी है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2017 5:16 AM

पीड़ित बच्ची का गुरुवार को मायागंज में मेडिकल कराया गया

अलीगंज के शैलबाग काॅलोनी निवासी 10 साल की बच्ची का होम्योपैथिक डॉक्टर ने किया था गलत इलाज
भागलपुर : अलीगंज के शैलबाग कॉलोनी की रहने वाली 10 साल की बच्ची का गलत इलाज करने वाला होम्योपैथिक डॉक्टर विद्याकांत झा को पुलिस नहीं खोज पायी है. डॉक्टर अपने क्लिनिक और किराये के मकान में ताला बंद कर फरार है. गुरुवार को पीड़ित बच्ची का मायागंज में मेडिकल कराया गया. शुक्रवार को उसका कोर्ट में बयान दर्ज कराये जाने की संभावना है.
विद्याकांत झा पर आरोप है कि उसने 22 मार्च को इलाज के दौरान बच्ची के गुप्तांग में पाइप डाल कर उसमें दवा डाल दी थी जिस वजह से 12 अप्रैल को बच्ची को इतनी कम उम्र में ही पीरियड आ गया. डॉक्टर की पत्नी आयुष चिकित्सक है जो पाकुड़ में पदस्थापित है. उसके खिलाफ महिला थाना में मामला दर्ज कराया गया है.
डॉक्टर की पत्नी मिली वकील से, अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल करने की तैयारी
होम्योपैथिक डॉक्टर विद्याकांत झा की पत्नी गुरुवार को भागलपुर पहुंची. वह कोर्ट परिसर में कई वकीलों से मिली. वह पति की अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल करने को लेकर वकील से बात करने आयी थी. संभव है कि वह शुक्रवार को कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल करेगी.

Next Article

Exit mobile version