बिहार : भागलपुर में जीप-ट्रक की टक्कर में तीन की मौत, 4 अन्य जख्मी

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिला के रंगरा थानांतर्गत कुमोदपुर गांव के निकट एक बोलेरो जीप और एक ट्रक की आमने-सामने टक्कर में जीप पर सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकी चार अन्य यात्री घायल हो गये. रंगरा थाना अध्यक्ष सुचित कुमार ने बताया कि नौगछिया पुलिस जिला अंतर्गत राष्ट्रीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2017 9:36 PM

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिला के रंगरा थानांतर्गत कुमोदपुर गांव के निकट एक बोलेरो जीप और एक ट्रक की आमने-सामने टक्कर में जीप पर सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकी चार अन्य यात्री घायल हो गये. रंगरा थाना अध्यक्ष सुचित कुमार ने बताया कि नौगछिया पुलिस जिला अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए इस हादसे में मरने वालों में एक की पहचान पश्चिम बंगाल राज्य के कालिया गंज निवासी विद्या विधायका चौधरी :50: के रुप में हुई है.

उन्होंने बताया कि दो अन्य मृतकों में बोेलेरो जीप चालक और एक अन्य महिला शामिल हैं जिनकी तत्काल पहचान नहीं हो पायी है. सुचित ने बताया कि इस हादसे में घायल हुए लोगों को जवाहर लाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि कटिहार जिला की ओर से आ रही उक्त बोलेरो जीप भागलपुर जिला मुख्यालय की ओर जा रही एक ट्रक से टकराने के बाद एक अन्य पिकअप वाहन से जा टकरायी. हादसे के बाद ट्रक और पिकअप वाहन चालक अपने-अपने वाहनों को लेकर फरार हो गए.

Next Article

Exit mobile version