बिहार : भागलपुर में 67 किलोग्राम गांजे के साथ 3 महिला समेत आठ गिरफ्तार

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र से पुलिस ने कल देर रात 67 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ तीन महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस उपाधीक्षक रामानंद कुमार कौशल ने आज बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कहलगांव थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक स्कार्पियो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2017 9:37 PM

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र से पुलिस ने कल देर रात 67 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ तीन महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस उपाधीक्षक रामानंद कुमार कौशल ने आज बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कहलगांव थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक स्कार्पियो वाहन से 67 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया.

उन्होंने बताया कि गांजे की इस खेप को उक्त स्कार्पियो वाहन की सीट के नीचे और स्टेपनी रखने वाले स्थान के नीचे बने बाक्स में छिपाकर रखा गया था. रामानंद ने बताया कि गिरफ्तार इन लोगों के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, चार मोबाइल फोन और दस हजार रुपये नकद भी जब्त किये हैं. पकड़े गये तस्करों की निशानदेही पर पीरपैंती थाना अंतर्गत राजगांव में छापेमारी कर डेढ किलो गांजे के साथ एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि जब्त गांजा की कीमत करीब चार लाख रुपये आंकी गयी है.

Next Article

Exit mobile version