सड़कों पर उतरी 1000 बाइक व 300 कार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भागलपुर: धनतेरस पर शुक्रवार को ऑटोमोबाइल का बाजार गरम रहा. तकरीबन 1000 बाइकें व 300 लग्जरी कारों की बिक्री हुई. इसके अतिरिक्त ट्रैक्टर, टेंपू भी खूब बिके. कुल मिलाकर ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में 50 करोड़ से अधिक का कारोबार हुआ.

वाहनों के शो-रूम के मालिक व प्रबंधक से कर्मचारियों तक को एक सेकेंड की फुरसत नहीं थी. शेवरले शो रूम के संचालक कुमार कृष्णानंद ने बताया कि धनतेरस पर 20 गाड़ियांबिकी. इसमें लगभग डेढ़ करोड़ का कारोबार हुआ. सभी गाड़ियों पर 15 से 60 हजार रुपये तक की छूट व 10 हजार रुपये तक की एसेसरीज मुफ्त में दी गयी. महिंद्रा शो रूम के संचालक चंद्र प्रकाश ने बताया कि 90 गाड़ियां बिकी. इसमें लगभग 10 करोड़ का कारोबार हुआ. महिंद्रा में लोगों ने सबसे ज्यादा क्वांटो पसंद किया. 25 हजार रुपये इंश्योरेंस में छूट दी गयी. हुंडई शो रूम के डॉ असित कुमार ने बताया कि 85 गाड़ियां बिकी. इसमें लगभग तीन करोड़ का कारोबार हुआ.

शंकर मोटर्स के जीएम एनके झा ने बताया कि 80 गाड़ियां बिकी. इसमें पांच करोड़ का कारोबार हुआ. इसमें सभी गाड़ियों पर एक ग्राम सोना, तीन वर्ष का इंश्योरेंस एवं चार से पांच हजार तक की एसेसरीज मुफ्त में दी गयी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें