38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाजार में उमड़ी लोगों की भीड़

भागलपुर: नाथनगर बाजार में धनतेरस पर भारी भीड़ उमड़ रही थीं. अधिकतर सोने चांदी व बरतन की दुकान पर दुकानदारों को फुरसत नहीं मिल रही थी. महाशय डयोढ़ी पर भी लगे मेले में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही थी. मुख्य बाजार, स्टेशन रोड, मनसकामनानाथ रोड, विषहरी स्थान, मारवाड़ी पट्टी आदि जगहों पर सड़क किनारे […]

भागलपुर: नाथनगर बाजार में धनतेरस पर भारी भीड़ उमड़ रही थीं. अधिकतर सोने चांदी व बरतन की दुकान पर दुकानदारों को फुरसत नहीं मिल रही थी. महाशय डयोढ़ी पर भी लगे मेले में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही थी.

मुख्य बाजार, स्टेशन रोड, मनसकामनानाथ रोड, विषहरी स्थान, मारवाड़ी पट्टी आदि जगहों पर सड़क किनारे सजे बर्त्तन दुकानदारों ने भी जमकर बिक्री की.

सोने चांदी के आभूषण बेचने वाले दुकानदारों का कहना था कि महंगाई का असर धनतेरस भी पड़ा है. लोग जहां अगले साल सोने के नथ, अंगूठी, बेसर, कान की वाली आदि ज्यादा खरीद रहे थे. इस बार सिर्फ द्रव्य कह कर कुछ से कुछ सामान खरीद कर रस्म निभा रहे थे. बहुत कम लोगों ने पुराने समय वाला सिक्का की खरीदारी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें