चार कॉलेजों ने भेजी मेजबानी की तिथि

भागलपुर: तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के बैनर तले होने वाले इंटर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर चार कॉलेजों ने विवि क्रीड़ा परिषद को सूचना भेज दिया है. जबकि एक दर्जन से अधिक कॉलेजों ने खेल आयोजन को लेकर अब तक खेल विभाग को कोई सूचना नहीं भेजी है. इसे लेकर उन कॉलेजों में मेजबानी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 8:35 AM

भागलपुर: तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के बैनर तले होने वाले इंटर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर चार कॉलेजों ने विवि क्रीड़ा परिषद को सूचना भेज दिया है. जबकि एक दर्जन से अधिक कॉलेजों ने खेल आयोजन को लेकर अब तक खेल विभाग को कोई सूचना नहीं भेजी है. इसे लेकर उन कॉलेजों में मेजबानी को लेकर संशय बना हुआ है.

विवि खेल कैलेंडर के अनुसार पांच खेलों की तिथि पार कर चुकी है. जबकि उन खेलों का तिथि निर्धारण जुलाई व अगस्त के पहले सप्ताह में आयोजित किया जाना था.

विवि सूत्रों की मानें, तो मारवाड़ी कॉलेज ने इंटर बैडमिंटन कॉलेज प्रतियोगिता के आयोजन के लिए 29, 30 व 31 अगस्त की तिथि घोषित की है. आरएस कॉलेज तारापुर ने फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए 28 अगस्त से दो सितंबर तक, पीजी एथलेटिक्स यूनियन ने शतरंज के लिए तीन से छह सितंबर तक आयोजन कराने की तिथि घोषित की है. एसएम कॉलेज ने टेबुल टेनिस व वॉलीबॉल प्रतियोगिता आयोजन के लिए खेल कैलेंडर तिथि के अनुरूप कराने का पत्र भेजा है.

Next Article

Exit mobile version