पत्नी और बच्ची को छोड़ दूसरी महिला संग रह रहा था रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी, फिर हुआ कुछ ऐसा…

भागलपुर : पहली पत्नी को छोड़ कर दूसरी महिला के साथ रह रहे चार साल से लापता बिहार के भागलपुर निवासी वायुसेना से सेवानिवृत्त कर्मी पुलिस के चंगुल में फंस गये हैं. मंगलवार को मिहिजाम पुलिस ने नगर के भुवन मोहन दता रोड स्थित एक भाड़े के मकान से वायुसेना कर्मी मनोज कुमार सिंह को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 9:56 AM

भागलपुर : पहली पत्नी को छोड़ कर दूसरी महिला के साथ रह रहे चार साल से लापता बिहार के भागलपुर निवासी वायुसेना से सेवानिवृत्त कर्मी पुलिस के चंगुल में फंस गये हैं. मंगलवार को मिहिजाम पुलिस ने नगर के भुवन मोहन दता रोड स्थित एक भाड़े के मकान से वायुसेना कर्मी मनोज कुमार सिंह को पूछताछ के लिए थाने ले आयी. साथ में दूसरी महिला जिसे महेंद्र अपनी पत्नी बता रहे हैं, उन्हें भी पुलिस साथ लायी. पुलिस की यह कार्रवाई भागलपुर के तारापुर निवासी महिला सोनामनी देवी के द्वारा जामताड़ा एसपी से गुहार लगाने पर हुई है.

महिला ने की पति को बरामद करने की मांग
महिला का मायका सुलतानगंज है. मंगलवार को महिला ने एसपी से मुलाकात कर मदद कर अपने पति को बरामद करने की मांग की थी. एसपी के निर्देश पर भाड़े के मकान में रहे वायुसेना कर्मी मनोज तथा उनकी कथित महिला मित्र को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया.

20 वर्ष की एक बेटी भी है
मामले में बताया गया है कि वर्ष 2017 से मनोज तारापुर में अपनी पत्नी सोनामनी देवी को छोड़ लापता हो गये थे. उनकी लगभग 20 वर्ष की एक बेटी भी है. दोनों का विवाह सामाजिक रीति-रिवाज से वर्ष 1999 में हुई थी. वर्ष 2014 में मनोज सेना से सेवानिवृत्त हुए हैं.

दूसरी महिला से अफेयर कर पत्नी करती थी विरोध
पीड़ित महिला सोनामुनी ने पुलिस को बताया कि नासिक में रहने वाली रुपाली नामक एक महिला के साथ उनका अफेयर रहा है, जिसका वह विरोध करती थी. इसकी वजह से घर में भी कलह होती थी. 2002 में तारापुर में सोनामनी के नाम पर जमीन खरीदी गयी थी. उसी जमीन तथा सोमनामनी के जेवर को गिरवी रखकर और तीन कट्ठा जमीन खरीद कर मनोज ने इसे अपने नाम करा लिया. विवाद बढ़ने पर दहेज की मांग को लेकर सोनामनी ने कोर्ट में केस दर्ज कराया था.

Next Article

Exit mobile version