17 सड़कें बनेंगी स्मार्ट, कंपनी ने तैयार की सूची

भागलपुर : स्मार्ट सिटी परियोजना को लेकर शहर की 17 सड़कों को स्मार्ट बनाया जायेगा. इसकी सूची स्मार्ट सिटी कंपनी लिमिटेड ने तैयार कर ली है. अब स्मार्ट सड़क योजना के टेंडर की तैयारी की जा रही है. इस बाबत प्रमंडलीय आयुक्त ने गुरुवार को हुई बैठक में यह निर्देश दिया है कि इसी महीने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2019 1:42 AM

भागलपुर : स्मार्ट सिटी परियोजना को लेकर शहर की 17 सड़कों को स्मार्ट बनाया जायेगा. इसकी सूची स्मार्ट सिटी कंपनी लिमिटेड ने तैयार कर ली है. अब स्मार्ट सड़क योजना के टेंडर की तैयारी की जा रही है. इस बाबत प्रमंडलीय आयुक्त ने गुरुवार को हुई बैठक में यह निर्देश दिया है कि इसी महीने स्मार्ट सड़क योजना का टेंडर जारी कर दें, ताकि जल्द सड़क निर्माण शुरू किया जा सके.

वार्ड 18 से 23 वार्डों में इन सड़कों का निर्माण होगा. इसी माह के अंत में स्मार्ट सड़क का टेंडर कर दिया जायेगा. इन वार्डाें में 12 किलो मीटर की यह सड़क बनायेगी जायेगी. इस सड़क के निर्माण में लगभग 178 करोड़ रुपये की लागत आयेगी. इसका डीपीआर भी आइटी से एप्रुव हो गया है.
इस सड़क के निर्माण के कॉडिनेशन कमेटी की एक बार मीटिंग हुई है. इसको लेकर एक बार और मीटिंग बुलायी जायेगी. बीओडी के सहमति के बाद इसके टेंडर की प्रक्रिया शुरू हो जायेगी.

Next Article

Exit mobile version