लगी हुई थी 824 बाइक व 24 कारें, कितने को उठायेंगे

भागलपुर : क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार की बैठक गत 28 नवंबर को हुई थी. उसमें निर्देश दिया गया था कि सड़क पर जहां-तहां खड़े वाहनों को क्रेन से उठा कर थाने में रख दें और फाइन भी करें. लेकिन दूसरी ओर शहर में पार्किंग की सुविधा देने पर प्रशासनिक निर्णय नहीं लिये जाने के कारण लोग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 2:49 AM

भागलपुर : क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार की बैठक गत 28 नवंबर को हुई थी. उसमें निर्देश दिया गया था कि सड़क पर जहां-तहां खड़े वाहनों को क्रेन से उठा कर थाने में रख दें और फाइन भी करें. लेकिन दूसरी ओर शहर में पार्किंग की सुविधा देने पर प्रशासनिक निर्णय नहीं लिये जाने के कारण लोग परेशान हैं.

जाम से त्रस्त हैं, फिर भी कोई जगह नहीं मिलने के कारण लोग सड़क किनारे जहां-तहां ही वाहन पार्क कर रहे हैं. यह जानते हुए भी कि पिछले दो दिनों से पुलिस ऐसे वाहनों को उठा ले जा रही है. खलीफाबाग चौक से घंटाघर चौक तक की दूरी 550 मीटर है. इस बीच गुरुवार को दोपहर 3.30 बजे काफी जाम था.

सड़क किनारे 824 दोपहिया वाहन लगे हुए थे, जबकि 24 चारपहिया वाहन खड़े थे. इस सड़क पर बाइक ठीक करने की कई दुकानें, कपड़े की बड़ी-बड़ी दुकानें, जूते-चप्पल की दुकानें समेत कई अन्य छोटी-बड़ी दुकानें हैं. यहां आनेवाले ग्राहकों को कहीं भी वाहन पार्क करने की जगह नहीं मिलती.

Next Article

Exit mobile version