भागलपुर में घरौंदा बनाने को मिट्टी लाने गये छह बच्चे डूबे, दो की मौत

सुलतानगंज (भागलपुर) : बाथ थाने की करहरिया पंचायत के पसराहा गांव पास गहिरा नदी में सोमवार को नदी पार करने के दौरान छह बच्चे डूब गये. इनमें दो बच्चे पसराहा निवासी सीताराम दास का सात वर्षीय पुत्र धनंजय कुमार व वकील दास का छह वर्षीया पुत्री शोभा कुमारी उर्फ बबली की मौत हो गयी. वहीं, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 8:29 AM

सुलतानगंज (भागलपुर) : बाथ थाने की करहरिया पंचायत के पसराहा गांव पास गहिरा नदी में सोमवार को नदी पार करने के दौरान छह बच्चे डूब गये.

इनमें दो बच्चे पसराहा निवासी सीताराम दास का सात वर्षीय पुत्र धनंजय कुमार व वकील दास का छह वर्षीया पुत्री शोभा कुमारी उर्फ बबली की मौत हो गयी. वहीं, चार बच्चों को ग्रामीणों ने बेहोशी की हालत में नदी से बाहर निकाला. सोमवार को पसराहा गांव के वार्ड संख्या 11 महादलित टोला के शोभा कुमारी उर्फ बबली धनंजय कुमार, मनीषा कुमारी, आदि घरौंदा के लिए मिट्टी लाने गये थे.खेत में मिट्टी नहीं मिलने पर बच्चे नदी पार कर उस तरफ जा रहे थे. इस दौरान बच्चे गहरे पानी में चले गये. एक-दूसरे को पकड़ कर बच्चे बचने का प्रयास करने लगे, लेकिन दो की मौत हो गयी.

पानी भरे गड्ढे में डूबने से तीन बच्चियों की गयी जान

बिरौल (दरभंगा) : बिरौल थाने के पड़री गांव में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गयी. इनकी पहचान पड़री गांव के गुंजन ठाकुर की पुत्री अंजली कुमारी, राज किशोर ठाकुर की पुत्री नंदनी कुमारी एवं भुनेश्वर ठाकुर की पुत्री दुर्गा कुमारी के रूप में हुई है. सोमवार को तीनों सहेलियों के साथ कमला नदी के पास में पानी से भरे गड्ढे की बगल में खेल रही थीं. इसी बीच अंजली कुमारी पानी में लुढ़क गयी. इसके बाद तीनों नदी में कूद पड़ी. इससे मौत हो गयी. इससे परिजनों में कोहराम मच गया.

Next Article

Exit mobile version