भागलपुर : मां ने बेटी को गुटखा खाने से रोका, तो खाया जहर

भागलपुर : एक माह से ज्यादा वक्त से बेटी चोरी से गुटखा खा रही थी. जानकारी होने पर मां ने बेटी को डांटा और गुटखा खाने से मना किया. मां की बातों को दरकिनार करते हुए बेटी ने गुटखा खाना नहीं छोड़ा. शनिवार को जब मां ने बेटी के मुंह में गुटखा देखा तो जम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 8:09 AM
भागलपुर : एक माह से ज्यादा वक्त से बेटी चोरी से गुटखा खा रही थी. जानकारी होने पर मां ने बेटी को डांटा और गुटखा खाने से मना किया. मां की बातों को दरकिनार करते हुए बेटी ने गुटखा खाना नहीं छोड़ा. शनिवार को जब मां ने बेटी के मुंह में गुटखा देखा तो जम कर डांटा.
इससे आक्रोश में आकर बेटी में गुटखा फेंक घर में रखा जहर खा लिया. मामला कजरैली का है. शिव साह की बेटी काजल कुमारी की मौत मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी. पिता ने बताया कि बेटी सरकारी स्कूल में आठवीं में पढ़ाई करती थी. इसकी आदत के बारे में हमें जानकारी नहीं थी. मामला जब सामने आया तो हमें पता चला. जहर खाने के बाद इसे अस्पताल लेकर आये.
डॉक्टर ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन बचा नहीं सके. वहीं रोती मां कहती है- हमें नहीं पता था कि गुटखा खाने से मना करना हमें इतना महंगा पड़ेगा. बेटी गुटखा खाती है पड़ोसी भी इस बात को कहते थे. बेटी थी यह आदत बुरी थी यह सोच हम लोगों ने आदत छुड़ाने का प्रयास किया.

Next Article

Exit mobile version