मोटरसाइकिल लूटकांड के तीनों आरोपित को जेल

शिवा के पास ही बाइक की मास्टर चाबी है, जिससे बाइक चोरी की घटना को देता है अंजाम नाथनगर : मधुसूदनपुर थानक्षेत्र बाइपास में युवक से मोटरसाइकिल व मोबाइल लूटकांड मामले में सोमवार को गिरफ्तार तीन बाइक चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य आरोपित ललन यादव, प्रह्लाद यादव और अमरजीत यादव को पुलिस ने मंगलवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 5:52 AM

शिवा के पास ही बाइक की मास्टर चाबी है, जिससे बाइक चोरी की घटना को देता है अंजाम

नाथनगर : मधुसूदनपुर थानक्षेत्र बाइपास में युवक से मोटरसाइकिल व मोबाइल लूटकांड मामले में सोमवार को गिरफ्तार तीन बाइक चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य आरोपित ललन यादव, प्रह्लाद यादव और अमरजीत यादव को पुलिस ने मंगलवार को जेल भेज दिया. पुलिस बाइक चोर गिरोह के कई लोगों की खोज जुट गयी है.
आरोपित ललन यादव ने अपने सहयोगियों के साथ मिल कर इलाके में कई बाइक की चोरी कर उसे बेचने का काम करता था. बीते तीन दिन पहले भी ललन अपने सहयोगी के साथ गोसाईदासपुर में ही बाइक की चोरी कर ठिकाना लगा चुका है. सोमवार को नाथनगर थाना क्षेत्र के गोसाईंदासपुर के मुकेश कुमार यादव ने अपनी बाइक चोरी का आरोप ललन यादव व उसके साथी हरिदासपुर के शिवा मंडल पर लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. थाना में दिये लिखित शिकायत में मुकेश ने पुलिस को बताया है कि 18 मई की रात्रि रोजाना की तरह वह अपनी काले रंग की बाइक बीआर 10 एस 9404 को अपने घर के आगे लगाकर सो गया.
19 मई रविवार की सुबह जगने पर बाइक को उक्त स्थल पर नहीं देख खोजबीन करने लगा. इस दौरान ग्रामीणो से पता चला कि गोसाईंदासपुर गांव के चोर ललन यादव को उसके एक अन्य साथी के साथ देर रात्रि उनकी बाइक के आसपास देखा गया. उन्होंने ग्रामीणो के साथ मिलकर ललन यादव को पकड़ कर पूछताछ की तो उसने बाइक चोरी करने की बात कबूल की. आरोपित ने बताया कि उक्त अपाची बाइक को लेकर उसका साथी हरिदासपुर के शिवा मंडल लेकर गया. शिवा के पास ही बाइक की मास्टर चाबी है, जिससे बाइक चोरी की घटना को अंजाम देता है.

Next Article

Exit mobile version