टला बड़ा हादसा : टूटी पटरी से गुजर गयी कामाख्या, लोकमान्य तिलक व मालगाड़ी

टूटी पटरी से गुजर गयी कामाख्या, लोकमान्य तिलक व मालगाड़ी नारायणपुर : कटिहार-बरौनी रेलखंड के नारायणपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी समपार की ओर पोल संख्या 80/39 के पास शुक्रवार की सुबह लगभग नौ बजे अप ट्रैक की एक टूटी पटरी से कामाख्या एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक और एक मालगाड़ी गुजर गयी. इससे एक बड़ा हादसा होते-होते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 6:28 AM

टूटी पटरी से गुजर गयी कामाख्या, लोकमान्य तिलक व मालगाड़ी

नारायणपुर : कटिहार-बरौनी रेलखंड के नारायणपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी समपार की ओर पोल संख्या 80/39 के पास शुक्रवार की सुबह लगभग नौ बजे अप ट्रैक की एक टूटी पटरी से कामाख्या एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक और एक मालगाड़ी गुजर गयी. इससे एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया.
मालगाड़ी के टूटी पटरी से गुजरने के दौरान पटरी किनारे मौजूद आसपास के कुछ लोगों को निकल रही आवाज से शंका हुई. उन्होंने ट्रैक पर काम कर रहे ट्रैक मेंटेनर मेठ पिंटू कुमार काे इस बारे में बताया. ट्रैक मेंटेनर ने देखा, तो पटरी टूटी हुई थी.
उसने फोन से स्टेशन अधीक्षक को इसकी सूचना दी. स्टेशन प्रबंधक की सूचना पर बिहपुर से जूनियर इंजीनियर उदय कुमार पहुंचे. उन्होंने पटरी को दुरुस्त कराया. इसके बाद ट्रेन का परिचालन शुरू हुआ. बताया गया कि शनिवार को टूटी पटरी बदल दी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version