मार्च में टेकानी शिफ्ट होगा माल गोदाम, बनेगा कोचिंग यार्ड

भागलपुर : मार्च में टेकानी माल गोदाम में शिफ्ट हाे जायेगा, इसकी तैयारी लगभग पूरी हो गयी है. टेकानी में माल गाेदाम शिफ्ट होने के बाद यहां कोचिंग यार्ड बनेगा. टेकानी में पिछले तीन साल से गुड्स शेड बनने के बाद दुमका, बांका सहित कई जगहों से माल वाहक ट्रेन टेकानी आयेगी और वहीं से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2018 5:11 AM
भागलपुर : मार्च में टेकानी माल गोदाम में शिफ्ट हाे जायेगा, इसकी तैयारी लगभग पूरी हो गयी है. टेकानी में माल गाेदाम शिफ्ट होने के बाद यहां कोचिंग यार्ड बनेगा. टेकानी में पिछले तीन साल से गुड्स शेड बनने के बाद दुमका, बांका सहित कई जगहों से माल वाहक ट्रेन टेकानी आयेगी और वहीं से सामान को सड़क मार्ग से विभिन्न स्थानों पर ले जाया जायेगा. 12 करोड़ की लागत से बने टेकानी माल गोदाम का काम पिछले कुछ माह से तेजी से हो रहा था. मालदा के अधिकारियाें के निर्देश के बाद में तय हुआ कि मार्च तक टेकानी में माल गोदाम शिफ्ट हो जायेगा.
कोचिंग यार्ड बनने से लोगों की परेशानी हो जायेगी दूर : कोचिंग यार्ड बनने से भागलपुर मॉल गाेदाम में कोचिंग यार्ड बनने की प्रक्रिया शुरू हो जायेेगी. कोचिंग यार्ड बनने से दूर की ट्रेनों की धुलाई में काम में परेशानी नहीं होगी. अभी ट्रेनाें की धुलाई में परेशानी होती थी और ट्रेन को प्लेटफॉर्म पर रखा जाता है. इस समस्या से छुटकारा मिलेगी.

Next Article

Exit mobile version