बम बनाने के दौरान विस्फोट मामले में दो नाबालिग गिरफ्तार

भागलपुर : 10 सितंबर 2017 को सकरुल्लाचक कब्रिस्तान में बम बनाने में हुए विस्फोट मामले में बबरगंज पुलिस ने गुरुवार देर रात दो प्राथमिक नाबालिग अभियुक्तों को पकड़ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बबरगंज थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि दोनों को मोहद्दीनगर स्थित उनके घर से पकड़ा गया है. बता दें कि विगत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 4:40 AM

भागलपुर : 10 सितंबर 2017 को सकरुल्लाचक कब्रिस्तान में बम बनाने में हुए विस्फोट मामले में बबरगंज पुलिस ने गुरुवार देर रात दो प्राथमिक नाबालिग अभियुक्तों को पकड़ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बबरगंज थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि दोनों को मोहद्दीनगर स्थित उनके घर से पकड़ा गया है. बता दें कि विगत 10 सितंबर 2017 को बबरगंज थाना क्षेत्र के सकरुल्लाचक कब्रिस्तान में बम बनाने के दौरान हुए तीन विस्फोट में 17 वर्षीय युवक छोटू मंडल के दोनों हाथ उड़ गये थे. अनुसंधान में बम बनाने के दौरान हुए विस्फोट की बात सामने आने के बाद घायल को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

वहीं कुछ दिन पहले ही छोटू बाल सुधार गृह से बाहर आया है.

बमबाजों पर नकेल के लिए तीन थाना क्षेत्र में लगेंगे सीसीटीवी : बमबाजी वाले तीन थानाक्षेत्र के दर्जनों स्थानों पर पुलिस सीसीटीवी कैमरा लगायेगी, ताकि प्रमुख बाजार एवं चौक पर सीसीटीवी कैमरा लगाने से बमबाजी करने वाले अपराधी की शिनाख्त की जा सकेगी. आठ जनवरी से लेकर 17 जनवरी के बीच बमबाजी की कुल नौ घटनाएं घटित हो चुकी है. हालांकि इन मामलों में कुछ की गिरफ्तारी भी हुई. लेकिन बमबाजी की घटनाएं घटने के बजाय बढ़ती ही जा रही है. इस बाबत एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि इस साल जितने भी बमबाजी की घटनाएं हुई उनमें से ज्यादातर घटनाएं बरारी, बबरगंज ओपी व मोजाहिदपुर थानाक्षेत्र में घटित हुई. ऐसे में अब निर्णय लिया गया है कि इन थानाक्षेत्र के संवेदनशील स्थान जिसमें चौक, बाजार शामिल है, वहां पर सीसीटीवी कैमरा लगाया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version