कोयला रैक से गिरकर अज्ञात युवक की मौत

एमजीआर के बिरनिया गांव के समीप हुआ हादसा कहलगांव : एमजीआर लाइन पर बिरनिया गांव के समीप गुरुवार की रात ललमटिया से कोयला लेकर एनटीपीसी आ रही रैक से गिरकर एक 25-30 साल के युवक की मौत हो गयी. हादसा एमजीआर लाइन के 19 से 20 किलोमीटर के बीच हुआ. युवक का हाथ कटकर अलग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 4:37 AM

एमजीआर के बिरनिया गांव के समीप हुआ हादसा

कहलगांव : एमजीआर लाइन पर बिरनिया गांव के समीप गुरुवार की रात ललमटिया से कोयला लेकर एनटीपीसी आ रही रैक से गिरकर एक 25-30 साल के युवक की मौत हो गयी. हादसा एमजीआर लाइन के 19 से 20 किलोमीटर के बीच हुआ. युवक का हाथ कटकर अलग हो गया है. कोयला रैक की पेट्रोलिंग पार्टी ने गार्ड को सूचना दी. इसके बाद बिरनिया व आसपास के गांवों के लोगों को बुलाया गया. बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी.
आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक कोयला रैक पर चढ़कर आ रहा होगा. उसका इरादा किसी निर्धारित जगह पर ट्रेन को वैक्यूम कर अपने साथियों के साथ कोयला उतारने का रहा होगा. मृतक भूरे रंग का उलेन जैकेट व ब्लू रंग का ट्रैक सूट वाला पायजामा पहने है. उसकी कमर में पैर का चप्पल चादर से बंधा हुआ था.
ऐसा प्रतीत होता है कि वह चप्पल को कमर में बांघकर चलती कोयला गाड़ी पर चढ़ने का प्रयास कर रहा होगा. हाथ फिसल जाने से वह गिर गया होगा. सीआइएसएफ की सूचना पर मौके पर बेलबड्डा थाने की पुलिस पहुंची और आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए गोड्डा भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version