100 अतिरिक्त बेड का बनेगा नया भवन

प्रमंडलीय आयुक्त की अध्यक्षता में रोगी कल्याण समिति की बैठक भागलपुर : प्रमंडलीय आयुक्त राजेश कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में सोमवार को रोगी कल्याण समिति ने मेडिसिन व सर्जरी विभाग में 100 अतिरिक्त बेड लगाने की सहमति दे दी. अतिरिक्त बेड लगाने के लिए नये भवन निर्माण का पत्र भेजा जायेगा. समिति ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 4:43 AM
प्रमंडलीय आयुक्त की अध्यक्षता में रोगी कल्याण समिति की बैठक
भागलपुर : प्रमंडलीय आयुक्त राजेश कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में सोमवार को रोगी कल्याण समिति ने मेडिसिन व सर्जरी विभाग में 100 अतिरिक्त बेड लगाने की सहमति दे दी. अतिरिक्त बेड लगाने के लिए नये भवन निर्माण का पत्र भेजा जायेगा. समिति ने इमजरेंसी वार्ड स्थित नवजात शिशु चिकित्सा गहन इकाई में दो बेड बढ़ाकर आठ बेड करने पर सहमति दी.
जनवरी से एमआरआइ मशीन की सुविधा शुरू करने का उन्होंने निर्देश दिये. समिति ने मरीजों की बढ़ती संख्या के कारण अतिरिक्त बेड को लेकर नये भवन निर्माण पर सहमति दी. मेडिसिन विभाग में एक और इको मशीन लगायी जायेगी. रेडियोलॉजिस्ट विभाग के एक्सरे टेक्निशियन, अस्पताल मैनेजर और ऑडियोलॉजिस्ट फिजियोथेरेपिस्ट को संविदा पर रखने को कहा गया. ओपीडी में दवा को लेकर ई-ठेला क्रय ्के संबंध में विचार किया. बैठक में अस्पताल अधीक्षक डॉ रामचरित्र मंडल, महापौर सीमा साह, केडी प्रभात, केडी मंडल, डॉ अनुपमा सिन्हा आदि मौजूद थी.

Next Article

Exit mobile version