सृजन घोटाला : इन्वेंट्री का काम पूरा, जल्द सौंपी जायेगी रिपोर्ट

इन्वेंट्री में लगे लोगों का प्रत्यके पन्ने पर होगा हस्ताक्षर, उसके बाद होगा सबमिट भागलपुर : सृजन घोटाले को लेकर लंबे समय से सबौर स्थित सृजन कार्यालय में इन्वेंट्री का काम पूरा हो गया है. अब उसमें वहां काम रहे सभी लोगों का हर एक पन्ने पर हस्ताक्षर होगा. उसके बाद सीओ सबौर द्वारा जिला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2017 5:46 AM

इन्वेंट्री में लगे लोगों का प्रत्यके पन्ने पर होगा हस्ताक्षर, उसके बाद होगा सबमिट

भागलपुर : सृजन घोटाले को लेकर लंबे समय से सबौर स्थित सृजन कार्यालय में इन्वेंट्री का काम पूरा हो गया है. अब उसमें वहां काम रहे सभी लोगों का हर एक पन्ने पर हस्ताक्षर होगा. उसके बाद सीओ सबौर द्वारा जिला को इन्वेंट्री रिपोर्ट सबमिट की जायेगी. सूत्रों की मानें तो इन्वेंट्री दस्तावेज पर कई सदस्यों का हस्ताक्षर हो चुका है जबकि कई का होना बाकी है.
रिपोर्ट सबमिट होने के बाद सीबीआइ जरूरत के अनुसार दस्तावेज लेगी और उस पर अपना अनुसंधान करेगी. बता दें कि सीबीआइ की मांग पर पर अंचलाधिकारी सृजन कार्यालय के कई दस्तावेज देने गये थे. लेकिन दस्तावेज सुव्यवस्थित नहीं होने के कारण सीबीआइ के अधिकारियों ने नहीं लिया और कहा कि इसे सुव्यवस्थित करके दीजिए. इसके बाद जिला द्वारा टीम बनाकर इन्वेंट्री का काम कराया गया जो लंबे समय तक चला. उस दौरान पुलिस बल की भी तैनाती की गयी थी. इतना ही नहीं तीन मजिस्ट्रेट भी प्रतिनियुक्ति किये गये थे.
क्या है इन्वेंट्री में. जानकारी के अनुसार इन्वेंट्री में छोटे कपड़े से लेकर बड़े लिबास ही नहीं महिला साज सामग्री और महंगे बेडशीट, चादर एवं सिल्क के बहुतायत महंगे कपड़े, बैंक दस्तावेज, लॉकर, डीजी सेट, छपाई, कढ़ाई की हाइटेक मशीन, सहित काफी महंगे सामान की भी इंट्री शामिल है.

Next Article

Exit mobile version