32 बोरिंग से निकल रहा बालू, सीएम से करेंगे शिकायत

भागलपुर : लगातार खराब हो रहे बोरिंग, बोरिंग से बालू निकलने और चल रहे कई बोरिंग से गंदा पानी निकलने की समस्या को लेकर शुक्रवार को निगम कार्यालय में मेयर सीमा साहा ने बुडको और पैन इंडिया के अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में जल मीनार के लिए एनओसी, पाइप बिछाने, सड़क काट कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2017 4:22 AM

भागलपुर : लगातार खराब हो रहे बोरिंग, बोरिंग से बालू निकलने और चल रहे कई बोरिंग से गंदा पानी निकलने की समस्या को लेकर शुक्रवार को निगम कार्यालय में मेयर सीमा साहा ने बुडको और पैन इंडिया के अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में जल मीनार के लिए एनओसी, पाइप बिछाने, सड़क काट कर छोड़ देने, मिसिंग लिंक जोड़ने को लेकर चर्चा की गयी. बैठक में कहा गया कि निगम द्वारा हैंड ओवर किये गये 32 बोरिंग में बालू निकल जाने से भी मोटर में खराबी आ रही है.

पार्षद संजय कुमार सिन्हा ने कहा कि इस समस्या का क्या समाधान है. इस पर दोनों बुडको और एजेंसी के अधिकारियों ने एक दूसरे पर सरकार की स्वीकृति की बात कही. इस पर पार्षद ने कहा कि अगर आप दोनों एजेंसी इस प्रकार टाल मटोल करेंगे तो बीस दिसंबर को सीएम के समक्ष इस बात को रखा जायेगा. मेयर ने कहा कि हर हाल में हमें तो हर हाल में जनता को शुद्ध पानी उपलब्ध कराना है.

10 दिनों में यह समस्या विकराल हो गयी है. कई पार्षदों ने अपनी समस्या को रखा. बैठक में बुडको के अधीक्षण अभियंता उमेश कुमार श्रीवास्तव,कार्यपालक अभियंता विजय कुमार शर्मा, पैन इंडिया के प्रोजेक्ट हेड शशि मोहन सिंह सहित कई अधिकारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version