यात्री ने स्टेशन मास्टर के पास दर्ज करायी शिकायत

भागलपुर : भागलपुर रेलवे स्टेशन पर बुधवार की रात शिफ्ट चेंज के नाम पर करीब चौदह मिनट तक कई टिकट काउंटर बंद रहे. इस कारण यात्रियों ने हंगामा किया. हंगामे के बाद कुछ और काउंटर खुला. इस संबंध में यात्री ने स्टेशन मास्टर से लिखित शिकायत दर्ज करायी. मंडल के वरीय अधिकारी ने मामले की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2017 4:52 AM

भागलपुर : भागलपुर रेलवे स्टेशन पर बुधवार की रात शिफ्ट चेंज के नाम पर करीब चौदह मिनट तक कई टिकट काउंटर बंद रहे. इस कारण यात्रियों ने हंगामा किया. हंगामे के बाद कुछ और काउंटर खुला. इस संबंध में यात्री ने स्टेशन मास्टर से लिखित शिकायत दर्ज करायी. मंडल के वरीय अधिकारी ने मामले की जांच और पूछताछ करने की बात कही. बुधवार की रात बारह बजे से लेकर 12.14 तक एक ही काउंटर से टिकट दिया जा रहा था. इधर, मालदा-पटना इंटरसिटी के आने की उद्घोषणा तीन नंबर प्लेटफाॅर्म पर की जा रही थी. टिकट कटाने के लिए सौ से भी अधिक यात्री एक ही लाइन में खड़े थे.

एक काउंटर खुला होने की वजह से यात्रियों को काफी समय लग रहा था, इससे नाराज यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इसके बाद 12.15 के बाद कुछ काउंटर और खुले, तब जाकर टिकट कटना शुरू हुआ. एक यात्री ने इसकी लिखित शिकायत रेलवे में की है. आवेदन में यात्री ने कहा कि काउंटर बंद होने की वजह से टिकट लेने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. शिकायत पुस्तिका के क्रमांक संख्या 648317 के जरिए यात्री ने रेल मंडल प्रबंधक से लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

Next Article

Exit mobile version