युवती से दुष्कर्म, पिता को धमकी

जगदीशपुर : थाना क्षेत्र के मखना गांव की एक युवती के साथ दोगच्छी गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया. इस बाबत युवती व उसके माता-पिता ने थाना में मंगलवार को दोगच्छी के मो मोनव्वर के पुत्र आताउल्ला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. आरोपित मो आताउल्ला फरार है. जानकारी के अनुसार रविवार की देर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 5:10 AM

जगदीशपुर : थाना क्षेत्र के मखना गांव की एक युवती के साथ दोगच्छी गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया. इस बाबत युवती व उसके माता-पिता ने थाना में मंगलवार को दोगच्छी के मो मोनव्वर के पुत्र आताउल्ला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. आरोपित मो आताउल्ला फरार है. जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम युवती दोगच्छी स्थित अपने बुआ के घर से बहियार होकर पैदल घर लौट रही थी. युवक ने गांव से ही उसका पीछा करना शुरू कर दिया था.

दोगच्छी और मखना गांव के बीच एक सुनसान जगह पर अंधेरे का फायदा उठाते हुए उसने लड़की से दुष्कर्म किया. घटना वाले दिन पीड़िता के माता-पिता घर पर नहीं थे. उसका पिता कोलकाता मजदूरी करने गया था. मां भी घर से बाहर थी. घटना की सूचना मिलने पर पिता घर आया. उसने दोगच्छी गांव के कुछ बुद्धिजीवियों को घटना की जानकारी दी, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. वह जब आरोपित के घर गया, तो उसके चाचा मो बदरुन व मो पप्पू ने मारपीट की और धमकी देकर भगा दिया. थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version