80 हजार के 100 नल तोड़ कर किये गायब

भागलपुर: विक्रमशिला एक्सप्रेस को एलएचबी कोच का दो रैक मिला. लेकिन अभी एक सप्ताह भी नहीं हुए दोनों रैक के चले हुए कि स्लीपर और सामान्य बोगी में लगे जगुआर कंपनी के सौ नल तोड़ दिये गये और उन नलों को गायब कर दिया गया. आनंद विहार से भागलपुर स्टेशन पहुंचे इस ट्रेन की बोगी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2017 12:22 PM
भागलपुर: विक्रमशिला एक्सप्रेस को एलएचबी कोच का दो रैक मिला. लेकिन अभी एक सप्ताह भी नहीं हुए दोनों रैक के चले हुए कि स्लीपर और सामान्य बोगी में लगे जगुआर कंपनी के सौ नल तोड़ दिये गये और उन नलों को गायब कर दिया गया. आनंद विहार से भागलपुर स्टेशन पहुंचे इस ट्रेन की बोगी में लगभग 100 नल गायब मिले.

सबसे मंहगे नल को रेलवे द्वारा इस कोच में लगाया गया था ताकि यात्री को कोई परेशानी न हो. लेकिन शरारती तत्व नल को तोड़ रहे हैं. नल किसने गायब किया इस बारे में अभी कोई भी कुछ बोलने से परहेज कर रहा है. गायब हुए नल की कीमत लगभग 80000 रुपये बतायी जा रही है. रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर दिनेश प्रसाद ने बताया कि अभी तक सौ नल तोड़ कर गायब दिये गये हैं.

नल का बेसिन भी काफी गंदा कर दिया गया है. यात्रियों को भी इस नल की सुरक्षा पर ध्यान रखना चाहिए. कोई इसे क्षति पहुंचाते हैं तो इसकी सूचना देनी चाहिए. तोड़े गये नलों की जगह पर अभी सस्ते नल लगा दिये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version