शहर के विकास के लिए संकल्पित हैं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कार्यक्रम. मारवाड़ी सम्मेलन के सम्मान समारोह मे ंमेयर व डिप्टी मेयर ने कहा

भागलपुर : बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन एवं भारत विकास परिषद के संयुक्त तत्वावधान में बुधवार को होटल चिन्मय इन्न में नयी नगर सरकार के अभिनंदन में सम्मान समारोह हुआ. इसमें महापौर सीमा साहा, उप महापौर राजेश वर्मा एवं पार्षदों को सम्मानित किया गया. स्वागताध्यक्ष पूर्व मेयर दीपक भुवानिया ने कहा कि जो काम मेरे कार्यकाल में छूट गया है, उसे नयी नगर सरकार पूरा करे. उसमें पूरा सहयोग करुंगा. मेयर सीमा साहा ने कहा कि भागलपुर की जनता ने जाे सम्मान दिया है,
उसके बदले में काम करके दिखाऊंगी. डिप्टी मेयर श्री वर्मा ने कहा कि भागलपुर के विकास के लिए वार्ड 38 की जनता व सभी वार्ड के पार्षदों ने डिप्टी मेयर बनाया है. उनके विश्वास को कभी टूटने नहीं दूंगा और भागलपुर के विकास के लिए बढ़-चढ़कर काम करुंगा. इसके लिए संकल्पित हूं. मुख्य अतिथि टुनटुन साह ने कहा कि जिले के विकास के लिए लोगों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे. विशिष्ट अतिथि पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष डॉ शंभुदयाल खेतान ने सभी जनप्रतिनिधियों को एकजुट होकर शहर के विकास का मार्ग खोलने की अपील की. कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रवण बाजोरिया एवं सीए रतन संथालिया ने की. मंच का संचालन विनोद अग्रवाल ने किया. धन्यवाद ज्ञापन अश्विनी जोशी मोंटी ने किया.
15 सामाजिक कार्यकर्ताआें को किया सम्मानित
इसी क्रम में सामाजिक कार्यों के लिए 15 लोगों को सम्मानित किया गया. बाढ़ राहत समेत मोहल्ले में सामाजिक कार्यो के लिए अश्विनी जोशी मोंटी को सम्मानित किया गया. इस माैके पर महामंत्री रोहित झुनझुनवाला, रामगोपाल पोद्दार, शंभु भगत, जॉनी संथालिया, आशीष सराफ आदि उपस्थित थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें